पिता की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए शख्स ने खरीदी BMW, फिर किया एेसा काम की हैरान हो गए लोग

Priya Singh

Publish: Jun, 14 2018 01:12:17 PM (IST)

अजब गजब
पिता की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए शख्स ने खरीदी BMW, फिर किया एेसा काम की हैरान हो गए लोग

दरअसल, एक शख्स ने ब्रैंड न्यू बीएमडब्ल्यू कार खरीदी और उसमें अपने पिता को दफनाया।

नई दिल्ली: बीतें दिनों आपने एक शख्स के कार में दफनाए जाने की बात सुनी होगी। ये मामला अपने आप में ही अजीबोगरीब था। कुछ इसी तरह का एक मामला नाइजीरिया से सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपने पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए कुछ ऐसा किया कि लोग हैरान हो गए। दरअसल, एक शख्स ने ब्रैंड न्यू बीएमडब्ल्यू कार खरीदी और उसमें अपने पिता को दफनाया।

60 लाख रुपए खर्च करके खरीदी बीएमडब्लयू कार


नाइजीरिया के अजुबुईक नाम के इस शख्स ने अपने पिता की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए करीब 60 लाख रुपए खर्च करके बीएमडब्लयू कार खरीदी। इसके बाद वह किया जो उनके जिंदा रहते नहीं कर पाया। अजुबुईक ने अपने पिता के लिए कार खरीदी थी, लेकिन वह उसमें घूम सकें, इससे पहले ही उनकी मौत हो गई। अजुबुईक अपने पिता की मौत से इतना दुखी हुए कि उन्होंने अपना वादा पूरा करने के लिए अपनी पिता को बीएमडब्ल्यू कार में ही दफनाने का फैसला किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज


बता दें, इस अजीबोगरीज मामले की फोटोज जब सामने आईं तो लोग हैरान रह गए। ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। फोटोज में दिख रहा है कि कई लोग कार के चारों तरफ खड़े हैं और कार को कब्र के अंदर दफनाया जा रहा है। इसी कार के अंदर अजुबुईक के पिता की डेडबॉडी है।

पहले भी हो चुके हैं एेसे मामले

गौरतलब है कि ऐसा मामला कई बार सामने आ चुका है। इससे पहले चीन में एक परिवार ने अपने घर के सदस्य को कार के साथ कब्र में दफना दिया था। यही नहीं एक शख्स इसी तरह अपनी मां को ब्रैंड न्यू हमर कार में दफना चुका है। हालांकि, अन्य लोग इसको सही नहीं मानते हैं। सोशल मीडिया पर ही कई लोगों का कहना है कि ये सिर्फ पैसे की बर्बादी है।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned