शख्स ने फल बेचने का निकाला नायाब तरीका, लोग बोले- 'वाह क्या जुगाड़ है', देखे Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर फल बेचने का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो में शख्स एक ऐसे मशीन का इस्तेमाल कर रहा है जिसकी मदद से अनार को साइज (fruits according to their size) के हिसाब से डिब्बे के अंदर पैक कर रहा है

By: Vivhav Shukla

Published: 28 Jun 2020, 09:53 PM IST

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स मशीन के जरिए अनार को साइज के हिसाब से डिब्बे के अंदर पैक करता दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि अनार बेचने वाला अपने साथ एक लंबी सी मशीन लेकर बैठा है, यह मशीन देखने बेहद ही सिंपल है लेकिन इसका काम देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है।

पहले वीडियो देख लें...

इस मशीन की दिलचस्प बात यह है कि मशीन में जो गैप दिख रहे हैं वह अनारों को उनके साइज के हिसाब से डिब्बे में गिराने का काम करते हैं। यानी इस मशीन के जरिए अनार अपने साइज के हिसाब से डिब्बे में गिर जा रहे हैं। मशीन की बात करें तो इसके दोनों तरफ रॉड लगे हुए और दोनों रॉड के बीच में थोड़े- थोड़े गैप पर छोटे- छोटे रॉड लगे हुए हैं. इसी गैप के जरिए फल साइज के हिसाब से डिब्बे में गिर जाते हैं।

बता दें इस मजेदार वीडियो को वाला अफसर (ValaAfshar) न नाम के एक ट्वविटर यूजर ने पर साझा किया हा। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘दुनिया कि सबसे सिंपल तरीके से साइज का पता लगाने वाली मशीन’ ValaAfshar द्वारा शेयर किया ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं लोग लोग इस फाल वाले के जुगाड़ की मजकर तारीफ कर रहे हैं।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned