scriptरोज अपने गंदे मोजे सूंघता था शख्स, एक्स-रे रिपोर्ट देख डॉक्टर्स के उड़े होश | Man hospitalized after sniffed his own smelly SOCKS every day | Patrika News
अजब गजब

रोज अपने गंदे मोजे सूंघता था शख्स, एक्स-रे रिपोर्ट देख डॉक्टर्स के उड़े होश

दक्षिण-पूर्वी चीन के Zhangzhou शहर में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

Dec 15, 2018 / 12:19 pm

Vinay Saxena

omg

रोज अपने गंदे मोजे सूंघता था शख्स, एक्स-रे रिपोर्ट देख डॉक्टर्स के उड़े होश

नई दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी चीन के Zhangzhou शहर में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को फेफड़ों में इंफेक्शन की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। जब इस इंफेक्शन के पीछे की वजह पता चली तो डॉक्टर्स भी हैरान रह गए।
गंदे मोजे सूंघता था शख्स

फेफड़ों में इंफेक्शन की बात आती है तो सबसे पहले ड्रग्स, सिगरेट या धूल की बात सामने आती है, लेकिन यहां मामला ही कुछ और है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स के फेफड़ों में इंफेक्शन की वजह मोजे सूंघना है। ये बात किसी को भी हैरान कर सकती है, लेकिन पूरी तरह सच है।
आॅफिस से आते ही रोज करता था ये काम

बताया जा रहा है कि शख्स रोज आॅफिस से घर आता था और दिनभर के पहने हुए गंदे मोजों को दुर्गंध सूंघता था। यह काम वह पिछले लंबे समय से करता आ रहा था। इसकी वजह से उसके फेफड़ों में इंफेक्शन बढ़ता गया।
फेफड़ों में हुआ गंभी संक्रमण

सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत पर उसे इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसका एक्स—रे किया तो उसके फेफड़ों में गंभीर संक्रमण की बात सामने आई। फिलहाल, शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Home / Ajab Gajab / रोज अपने गंदे मोजे सूंघता था शख्स, एक्स-रे रिपोर्ट देख डॉक्टर्स के उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो