scriptOMG! नानी से डांट पड़ी तो 4 बच्चों ने उठाया खौफनाक कदम, एेसे लिया 6 साल की बच्ची से बदला | minor girl gangraped in revenge | Patrika News

OMG! नानी से डांट पड़ी तो 4 बच्चों ने उठाया खौफनाक कदम, एेसे लिया 6 साल की बच्ची से बदला

Published: Jun 05, 2018 05:35:13 pm

Submitted by:

Priya Singh

दरअसल, लखनऊ में एक छह साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है।

gang raped

OMG! नानी से डांट पड़ी तो 4 बच्चों ने उठाया खौफनाक कदम, एेसे लिया 6 साल की बच्ची से बदला

नई दिल्ली: जैसे-जैसे हम आधुनिक हो रहे हैं, वैसे-वैसे हमारे बच्चे भी समय से पहले बड़े और समझदार होते जा रहे हैं। सोशल मीडिया और टेलिविजन पर दिखाई जाने वाली सच्ची आपराधिक घटनाएं बच्चों के दिमाग पर सीधा असर कर रही हैं। इसका ताजा उदाहरण यूपी की राजधानी लखनऊ में देखने को मिला है।
छह साल की बच्ची से गैंगरेप


दरअसल, लखनऊ में एक छह साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, सभी आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस ने इन नाबालिगों में से एक बच्चे को अरेस्ट किया। उससे पूछताछ की गई तो जवाब सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।
बच्ची की नानी से बदला लेने के लिए किया गैंगरेप

पुलिस के मुताबिक, बच्ची की नानी ने घटना के दो दिन पहले उनके घर के पास खेल रहे चार लड़कों को डांटकर भगा दिया था। इस बात को चारों ने अपनी बेइज्जती के रूप में ले लिया और इस बात का बदला लेने का प्लान बना लिया। चारों एक दिन रात में उस बच्ची के घर में घुसे और मां के पास सो रही छह साल की बच्ची को उठाकर ले गए। इसके बाद कुछ दूर जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया। बच्ची के बेहोश हो जाने पर उसे वहीं जंगल में छोड़कर भाग गए।
जंगल में खून से लथपथ हालत में मिली बच्ची


रात में जब बच्ची की मां की आंख खुली तो उसने देखा कि बच्ची वहां नहीं है। इसके बाद घर में हड़कंप मच गया। तुरंत बच्ची की तलाश की गई। वह जंगल में ही खून से लथपथ हालत में मिली। वहां से उसे अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस की मानें तो चारों आरोपियों ने शराब पी रखी थी। फिलहाल, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि नाबालिगों को शराब बेचने वाले पर भी कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो