scriptएक के बाद एक 8 महिलाओं की ज़िंदगियां बर्बाद कर चुका है ये शख्स, अब है इसे 9वीं की तलाश | mp wife came to know that her husband already married to seven | Patrika News
अजब गजब

एक के बाद एक 8 महिलाओं की ज़िंदगियां बर्बाद कर चुका है ये शख्स, अब है इसे 9वीं की तलाश

एक शख्स ने अपनी पत्नी को दिया धोखा
सफाई के दौरान महिला के सामने आया हैरान कर देने वाला सच
पति कर चुका था अब तक सात शादियां

नई दिल्लीApr 06, 2019 / 04:07 pm

Priya Singh

mp wife came to know that her husband already married to seven

एक के बाद एक 8 महिलाओं की ज़िंदगियां बर्बाद कर चुका है ये शख्स, अब है इसे 9वीं की तलाश

नई दिल्ली। अभी हाल ही में चीन से एक ऐसा मामला सामने आया था जहां एक शख्स ने तीन शादियां की थीं। और तो और उसकी तीनों बीवियां एक ही मोहल्ले में रहकर एक दूसरे से अनजान थीं। ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला फिर से सामने आया है। मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) में एक व्यक्ति का आठ शादियां करने का मामला सामने आया है। एक दिन इस व्यक्ति की पत्नी घर की सफाई कर रही थी। सफाई के दौरान उसे पुरानी फोटो की एक एल्बम मिली। जब पत्नी ने तस्वीरें देखीं तो उसे पता चला कि उसके पति की पहले से सात शादियां हो रखी हैं।

कई लोगों की ज़िंदगियां बर्बाद कर चुका है ‘काजू,’ आपके किचन तक पहुंचने में तय करता है ये कठिन सफर

 

husband already married to seven

व्यक्ति की 8वीं पत्नी ने जब अपने पति से यह बात पूछी तो उसने उससे एल्बम छीनकर उसे जला दिया। पति के ऐसा करने के बाद पत्नी का शक और बढ़ गया। पति के इस झूठ के सामने आने के बाद घर में कलेश और झगड़े होने लगे। महिला पर जब अत्याचार बढ़ गया तब वह पुलिस ( Police ) के पास पहुंची। पत्नी का आरोप है कि पति ने एक तो उसके साथ धोखा किया और पूछने पर उसे मारा भी।

मुसलमानों में बेहद पवित्र माने जाने वाले ‘786’ अंक का भगवान श्रीकृष्ण से है संबंध, सच्चाई कर देगी हैरान

 

अब पत्नी का आरोप है कि उसका पति नौवीं शादी करने की सोच रहा है। महिला की शिकायत के बाद अब पुलिस आरोपी व्यक्ति की पुरानी सातों पत्नियों को बुलाकर उनसे पूछताछ कर रही है। बता दें कि महिला की अभी काउंसलिंग हो रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला एक बच्चे की मां भी है। जांच में ये भी पता चला है कि आरोपी शख्स की सात बीवियों में से दो अलग धर्म की हैं।

Home / Ajab Gajab / एक के बाद एक 8 महिलाओं की ज़िंदगियां बर्बाद कर चुका है ये शख्स, अब है इसे 9वीं की तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो