scriptपत्नी ने fevikwik से चिपका दी पति की आंखें और हो गई रफूचक्कर | News,Latest News,fevikwik,eyes infected by fevikwik,Banswara | Patrika News
अजब गजब

पत्नी ने fevikwik से चिपका दी पति की आंखें और हो गई रफूचक्कर

पति-पत्नी के झगड़े से नाराज पत्नी ने पति की आंखों को चिपकाया, पति अस्पताल में भर्ती, मप्र के रीवा जिले का मामला

May 20, 2017 / 11:34 am

Ashish vajpayee

News,Latest News,fevikwik,eyes,Banswara

News,Latest News,fevikwik,eyes,Banswara

दुनिया शायद ही किसी पति-पत्नी का झगड़ा न होता हो। पति-पत्नी के रिश्ते में बहस, रूठना, मनाना ये सब तो आम बात है। लेकिन मप्र के रीवा जिले के करिया गांव में पति से नाराज पत्नी ने पति को सबक सिखाने का आनोखा रास्ता अपनाया।
गौरतलब है कि पेशे से कारपेंटर संतोष विश्वकर्मा का अपनी पत्नी विजया लक्ष्मी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। रात में मियां-बीबी की बहस के बाद संतोष सो गया। उसके साने के बाद उसकी बीबी विजया ने फेवीक्विक से उसकी आंखे चिपका दी और घर छोड़कर कहीं चली गई।
अपनी आंखों को खुलवाने के लिए पति दर-दर भटकता रहा। लेकिन उसकी आंखे नहीं खुल सकीं। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसके ज्ञात हुआ की उसकी आंखों पर फेवीक्विक लगाया गया है। पति की तहरीर पर पुलिस पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है।

दरअसल संतोष पेशे से कारपेंटर है। विजया लक्ष्मी से पैसे को लेकर उसका अक्सर झगड़ा होता रहता था। पत्नी की शिकायत थी कि वह उसकी जरूरतों को पूरा नहीं कर पा रहा। जिससे वह गुजारा नहीं कर पा रही है। घटना के रोज भी झगड़े के बाद पति सो गया। करीब एक बजे रात में पत्नी ने मौका देखा और फेवीक्विक लेकर पहुंच गई पति के पास। इसकी दोनों आंखों की पलकों को फेवीक्विक की बूंदे गिराकर चिपका दिया। इसके बाद घर का दरवाजा धीरे से बंद कर बैग उठाकर निकल गई। कुछ देर बाद पति की नींद खुली तो लाख कोशिश बाद भी आंखें नहीं खुलीं।
आवाज देकर थक गया लेकिन नहीं मिला जवाब


आंखों की पलके न खुलने पर संतोष ने पत्नी को आवाज लगाई। लेकिन उसका कोई जवाब नहीं मिला। काफी देर आवाज देने के बाद किसी तरह वह घर से बाहर निकला और शोर मचाने लगा। जाग होने पर लोगों ने उससे चिल्लाने का कारण पूछा तो उसने आपबीती सुनाई। इस पर लोग उसे रीवा मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां पता चला कि आंखें फेवीक्विक से चिपकाई गई हैं।
पति ने बताया कि पैसे न मिलने पर पत्नी ने उसकी आंखें फेवरक्विक से चिपका दी। पत्नी की इस करतूत को सुन लोग दंग रह गए। फिलहाल पति का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।
(साभार-indiasamvad)

Home / Ajab Gajab / पत्नी ने fevikwik से चिपका दी पति की आंखें और हो गई रफूचक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो