खाना खाते समय मक्खी के भिनभिनाने से परेशान हुआ शख्स, हवा में घुमाई रैकेट तो अचानक घर में हुआ धमाका

  • Weird Incident : मक्खी से तंग आकर उसे मारने के लिए बुजुर्ग ने हवा में घुमाया था इलेक्ट्रिक रैकेट
  • घर में गैस लीक होने की वजह से इलेक्ट्रिक डिवाइस के घुमाते ही धमाका हो गया

By: Soma Roy

Published: 07 Sep 2020, 03:46 PM IST

नई दिल्ली। एक छोटी-सी मक्खी (House Fly) भला आपका क्या बिगाड़ सकती है, मगर कोई ये कहे कि इसके चलते पूरा घर जलकर खाक हो गया तो शायद आप यकीन नहीं करेंगे। मगर ये बात सच है। ये अनोखी घटना फ़्रांस (France) के दोर्दोन की है। बताया जाता है कि खाना-खाने के दौरान अचानक एक मक्खी के भिनभिनाने से 80 साल का बुजुर्ग शख्स परेशान हो गया। उसने मक्खी को मारने के लिए हवा में इलेक्ट्रिक रैकेट घुमाया। चूंकि घर में गैस लीक हो रही थी। ऐसे में बिजली उपकरण के गैस के संपर्क में आते ही अचानक धमाका (Blast in House) हुआ और घर में आग लग गई।

धमाके में रसोईघर और घर की छत को काफ़ी नुक़सान पहुंचा है। हालांकि घर में मौजूद लोग बाल-बाल बच गए। धमाके में बुजुर्ग का हाथ थोड़ा जल गया है। फ़िलहाल वो एक कैंप में रह रहे हैं और उनका परिवार घर की मरम्मत करवा रहा है। उनका कहना है कि किस्मत अच्छी थी कि वे इस खतरनाक मंजर से बच गए। वरना इसका अंजाम भी वे सोच नहीं सकते हैं। वैसे फ्रांस से ही एक और अजीबो—गरीब घटना सामने आई। जहां 57 साल के एक शख्स ने इच्छा मृत्यु पाने के मकसद से अपनी ही सुसाइड की लाइव स्ट्रीमिंग कर दी। इस घटना को देख लोग दंग रह गए।

शख्स का नाम अलाइन कोक है। वह पिछले 34 साल से कई लाइलाज बीमारियों से ग्रस्त हैं। उन्होंने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर इच्छामृत्यु की मंजूरी देने की मांग की थी। राष्ट्रपति ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि फ्रांस के कानून में इसकी अनुमति नहीं है। इससे तंग आकर ही उन्होंने अपने सुसाइड का लाइव वीडियो बनाने का तय किया था।

Show More
Soma Roy Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned