इस देश में पांच मिनट तक सड़क पर चलती रही 'पोर्न फिल्म'

इस देश में पांच मिनट तक सड़क पर चलती रही  'पोर्न फिल्म'

raghuveer singh | Updated: 03 Oct 2016, 11:25:00 PM (IST) अजब गजब

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता की एक सड़क पर राहगीर उस समय हैरान रह गए जब वहां लगे एक इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले बोर्ड पर अचानक पोर्न फिल्म चलने लगी।

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता की एक सड़क पर राहगीर उस समय हैरान रह गए जब वहां लगे एक इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले बोर्ड पर अचानक पोर्न फिल्म चलने लगी। यह इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड शहर के मेयर के दफ्तर के बिल्कुल पास लगा हुआ है। यह पोर्न फिल्म करीब पांच मिनट तक चलती रही और अचानक बिजली चली जाने के बाद ही वो बंद हुई।



स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक लिस्टारी ने कहा कि वो नहीं जानती हैं कि यह कैसे हुआ या इसके लिए जिम्मेदार कौन हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि एक निजी कंपनी के इस डिस्प्ले बोर्ड को हैक तो नहीं किया गया था।



मीडिया में यह खबर आने के बाद ट्विटर पर लोग बहस करने लगे। वो इस बात पर बहस कर रहे थे कि डिस्प्ले बोर्ड पर पोर्न फिल्म का चलना क्या एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी या यह प्रोफेशनल हैकर्स का काम था। पेट क्रोनिन ने लिखा, '' ओह जकार्ता, तुमने मुझे हैरान करना नहीं छोडा।'' हाल के दिनों में उचित परमिट या लाइसेंस न होने की वजह से शहर में लगे 29 होर्डिंग को हटा दिया गया था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned