scriptइस देश में पांच मिनट तक सड़क पर चलती रही ‘पोर्न फिल्म’ | People on the street will suddenly stunned Porn started | Patrika News
अजब गजब

इस देश में पांच मिनट तक सड़क पर चलती रही ‘पोर्न फिल्म’

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता की एक सड़क पर राहगीर उस समय हैरान रह गए जब वहां लगे एक इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले बोर्ड पर अचानक पोर्न फिल्म चलने लगी।

Oct 03, 2016 / 11:25 pm

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता की एक सड़क पर राहगीर उस समय हैरान रह गए जब वहां लगे एक इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले बोर्ड पर अचानक पोर्न फिल्म चलने लगी। यह इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड शहर के मेयर के दफ्तर के बिल्कुल पास लगा हुआ है। यह पोर्न फिल्म करीब पांच मिनट तक चलती रही और अचानक बिजली चली जाने के बाद ही वो बंद हुई।
स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक लिस्टारी ने कहा कि वो नहीं जानती हैं कि यह कैसे हुआ या इसके लिए जिम्मेदार कौन हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि एक निजी कंपनी के इस डिस्प्ले बोर्ड को हैक तो नहीं किया गया था।
मीडिया में यह खबर आने के बाद ट्विटर पर लोग बहस करने लगे। वो इस बात पर बहस कर रहे थे कि डिस्प्ले बोर्ड पर पोर्न फिल्म का चलना क्या एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी या यह प्रोफेशनल हैकर्स का काम था। पेट क्रोनिन ने लिखा, ” ओह जकार्ता, तुमने मुझे हैरान करना नहीं छोडा।” हाल के दिनों में उचित परमिट या लाइसेंस न होने की वजह से शहर में लगे 29 होर्डिंग को हटा दिया गया था।

Home / Ajab Gajab / इस देश में पांच मिनट तक सड़क पर चलती रही ‘पोर्न फिल्म’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो