Tattoo बनवाने की सनक में ‘खूबसूरत शैतान’ बना शख्स, घरवालों ने किया पहचानने से इंकार

  • Crazy for tattoo : अर्जेंटीना में रहता है ये शख्स, उनका नाम पेराल्टा रोड्रिग्ज है।
  • उन्होंने अलग-अलग देशों के 80 से ज्यादा टैटू आर्टिस्ट से टैटू बनवाए हैं

By: Soma Roy

Published: 04 Jan 2021, 06:13 PM IST

नई दिल्ली। मॉडर्न जमाने के साथ लोग फैशनेबल दिखने के लिए कई चीजें अपनाते हैं। इनमें से एक पॉपुलर जरिए टैटू आर्ट का भी है। लोग तरह-तरह के टैटू डिजाइन बनवाकर खुद को भीड़ से अलग दिखना पसंद करते हैं। मगर टैटू बनवाने की ये सनक अर्जेंटीना के एक शख्स पर ऐसी चढ़ी कि उन्होंने अपने शरीर के हर हिस्से में टैटू बनवा लिए। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी जीभ तक को दो हिस्सों में कटवा लिया है। इतने ज्यादा टैटू गुदवाने के चलते अब उनके घरवालों ने तक उन्हें पहचााने से इंकार कर दिया है।

टैटू बनवाने के शौकीन इस शख्स का नाम पेराल्टा रोड्रिग्ज (Peralta Rodriguez) है। वह खुद को ‘खूबसूरत शैतान’ कहलवाना पसंद करते हैं। अलग-अलग देशों के 80 से ज्यादा टैटू आर्टिस्ट (Tattoo Artist) से शरीर पर टैटू (Tattoo) गुदवाए हैं। सिर से लेकर पैरों तक खतरनाक टैटू डिजाइन बनवाने के बावजूद पेराल्टा का मन नहीं भरा। वे अपने शरीर पर इससे ज्यादा टैटू बनवाना चाहते हैं। हाल ही में पेराल्टा (Peralta) ने अपने सिर पर 6 नंबर का टैटू (Tattoo) बनवाया है। कहा जाता है कि 6 नंबर शैतान से जुड़ा हुआ माना जाता है इसलिए उन्होंने इस नंबर का टैटू (Tattoo) अपने सिर पर गुदवाया है।

पेराल्टा का कहना है कि वे अपने सिर पर तीन 6 गुदवाने वाले हैं। क्योंकि उन्हें धार्मिक लोगों से सख्त नफरत है और उन्हें ऐसे लोगों में जरा भी दिलचस्पी नहीं है। वे लोगों का भ्रम तोड़ना चाहते हैं। टैटू बनवाने से पहले वे एक सामान्य इंसान की तरह दिखते थे, लेकिन अनगिनत टैटू बनवाने के चलते उनकी शक्ल अब पहचान में नहीं आती है। यही वजह है कि उनके घरवालों ने भी उन्हें पहचााने से इंकार कर दिया है। हालांकि वे अर्जेंटीना में अपनी पार्टनर के साथ रहते हैं। पेराल्टा 26 सालों तक टैटू आर्टिस्ट (Tattoo Artist) रहे हैं। उन्होंने अपने शरीर पर साल 2009 में पहली बार टैटू (Tattoo) बनवाया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी जीभ भी दो हिस्सों में कटवा ली थी।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned