scriptइस कपल के प्यार के बीच आ गया उनका पालतू डॉग | Pet dog do not want his owner to love a girl | Patrika News
अजब गजब

इस कपल के प्यार के बीच आ गया उनका पालतू डॉग

हाल ही पैट डॉग का एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है।

Nov 11, 2017 / 03:18 pm

अमनप्रीत कौर

Pet dog

Pet dog

नई दिल्ली। आमतौर पर लोग घरों में डॉग पालते हैं। यह न केवल सबसे वफादार जानवर है, बल्कि इसके दिल में अपने मालिकों के लिए बहुत प्यार भी अक्सर ही देखा जाता है। आपने कई घरों में देखा होगा कि उनके पैट डॉग्स उनके साथ ही बिस्तर में सोते हैं। आमतौर पर जिन घरों में पैट्स होते हैं, उस घर के बच्चे भी उनके काफी करीब होते हैं। वहीं पैट्स भी उनके तरफ काफी पोजेसिव होते हैं। हाल ही पैट डॉग का एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है।
क्रोशिया के एक शहर में रहने वाले डॉमिनिक टेप्ज रफाज ने हाल ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडयो में उनकी गर्लफ्रेंड सारा सर्बेक और उनका पैट डॉग असि भी मौजूद हैं। अब आप सोचेंगे इसमें क्‍या खास है। खास है डॉग का व्‍यवहार जो सारा को डॉमिनिक के करीब आने की इजाजत नहीं दे रहा।
असि के बिहेवियर से ऐसा लग रहा है कि उसे बिलकुल पसंद नहीं उनके और उनके मालिक के बीच कोई तीसरा आये। इस डॉग को अपने प्‍यार में बटवारा कतई पसंद नहीं आता, फिर चाहे वो उसकी गर्लफ्रेंड ही क्‍यों ना हो।
२४ साल के डॉमिनिक अपनी गर्लफ्रेंड सारा के साथ तन्‍हाई का मजा लेने के बैठे हैं, पर जैसे ही दोनों एक दूसरे के करीब जाकर किस करने की कोशिश करते हैं, असि अपना चेहरा आगे कर देती है। ऐसा बार बार होता है।
हालाकि आखिरकार डॉग को चकमा देकर डॉमनिक और सारा अपने मकसद में कामयाब हो जाते हैं पर ये सारा फनी नजारा एक वीडियो में कैद हो जाता है। जिसे देख कर लगता है कि दोनों को इस खेल में बड़ा मजा आ रहा था। ये वीडियो देखने वालों को भी बड़ा पसंद आया है।

Home / Ajab Gajab / इस कपल के प्यार के बीच आ गया उनका पालतू डॉग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो