OMG! अब किराए पर घर बुला सकते हैं पत्नी, एेसे करेगी आपकी खातिरदारी

एक वेबसाइट आपको किराए पर मां—बाप, दोस्त और पत्नी तक किराए पर किराए पर मुहैया कराती है।

By: Vinay Saxena

Published: 29 Jun 2018, 03:10 PM IST

नई दिल्ली: अभी तक आपने घर या इलेक्ट्रॉनिक आइटम जैसी चीजे किराए पर मिलने की बातें सुनी होंगी, लेकिन क्या आपको पता है कि इंसान भी किराए पर मिलते हैं। जी हां, चौंकिए मत क्योंकि ये बात एकदम सही है। एक वेबसाइट आपको किराए पर मां—बाप, दोस्त और पत्नी तक किराए पर किराए पर मुहैया कराती है।

जानें क्या—क्या सुविधा देगी किराए की पत्नी...

बता दें, rent-a-wife-ottawa.com नाम की इस वेबसाइट से आप मां-बाप, पत्नी भी किराए पर ले सकते हैं। जो आपको सीने से लगाकर सुला लेंगी। आप चाहें तो सोते वक्त ये आपके लिए तकिया भी बन जाएंगी। इसके अलावा अगर आपके घर पर बच्चे नहीं हैं तो किराए पर बच्चे भी घर ला सकते हैं। वहीं, अगर आपके घर बच्चे हैं और उनका होमवर्क कराना है, तो ये वेबसाइट आपको होमवर्क करने वाले व्यक्ति भी किराए पर दे सकती है।

मेहमानों का भी किया जाता है इंतजाम

वेबसाइट के मुताबिक, अगर किसी की शादी में मेहमान कम पड़ जाएं तो वह मेहमानों का भी इंतजाम करवा देगी। वहीं, आप अकेले हैं और आपको अपनी बातें शेयर करने के लिए एक दोस्त की जरूरत है तो दोस्त भी उपलब्ध हो जाएगा। ये दोस्त आपके साथ हर तरह की बातें शेयर करेगा।

अंडरगार्मेंट्स भी किराए पर उपलब्ध

ये वेबसाइट अंडरगार्मेंट्स भी किराए पर उपलब्ध करवाती है। आप कहीं फंस गए हों या अपने साथ कुछ भी जरूरी सामान ले जाना भूल गए हों तो आपको आॅर्डर करते ही वो सामान किराए पर मिल जाएगा।

घंटों के हिसाब से कटेगा पैसा

बता दें, किराए पर मिल रहे इन लोगों का घंटे के हिसाब से चार्ज कटेगा। यानि अगर आप दोस्त को एक घंटे अपने साथ रखते हैं तो आपको एक घंटे का पैसा देना होगा। वहीं, अगर आप उसे पूरे दिन रखते हैं तो आपको पूरे दिन का पैसा किराए के रूप में देना होगा।

 

Vinay Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned