scriptलाश भारी लगी तो पुलिस ने अलग कर दिया ‘पैर’, फिर जो हुआ वो देखकर मच गया हड़कंप | rs 96000 found in dead beggar's artificial leg | Patrika News
अजब गजब

लाश भारी लगी तो पुलिस ने अलग कर दिया ‘पैर’, फिर जो हुआ वो देखकर मच गया हड़कंप

पैर को अलग करते ही पुलिस को ऐसी चीज मिली, जिसे देखकर सब हैरान रह गए।

Jan 02, 2019 / 05:20 pm

Vinay Saxena

omg

लाश भारी लगी तो पुलिस ने अलग कर दिया ‘पैर’, फिर जो हुआ वो देखकर मच गया हड़कंप

नई दिल्ली: बेंगलुरु रेलवे पुलिस को मंगलवार की रात करीब 10 बजे एक फोन कॉल आया कि कैंट रेलवे स्टेशन के पास एक डेड बॉडी पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब लाश को उठवाया तो उन्हें उसका पैर भारी लगा। जांच में पता चला कि उसने आर्टीफिशियल पैर लगाया हुआ है। पैर को अलग करते ही पुलिस को ऐसी चीज मिली, जिसे देखकर सब हैरान रह गए।
आर्टिफिशियल पैर से मिले 96,760 रुपए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब पुलिस ने मृतक की पहचान 75 साल के शरीफ साब के रूप में की। शरीफ हैदराबाद का रहने वाला था और कई साल से रेलवे स्टेशन पर भीख मांग रहा था। जब पुलिस शरीफ का शव लेने आई तो उसे उठाते वक्त उन्हें पैर काफी भारी लगा। जैसे ही उन्होंने इस आर्टिफिशियल पैर को अलग किया वह हैरान रह गए। पैर के अंदर से नोट और सिक्के भरे हुए थे। गिनने पर 96,760 रुपए मिले।
गैंगरीन की वजह से काटना पड़ा था पैर

बता दें, पुलिस ने शरीफ के परिजनों को सूचना देकर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि शरीफ का पैर गैंगरीन की वजह से काटना पड़ा था। इसके बाद उसे नकली पैर लगा था।

Home / Ajab Gajab / लाश भारी लगी तो पुलिस ने अलग कर दिया ‘पैर’, फिर जो हुआ वो देखकर मच गया हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो