scriptइस रईसजादे ने एक बर्गर खाने के लिए खर्च कर दिए 2 लाख रुपए, पहुंचने के लिए 725km की दूरी की तय | Russian Man Books Rs 2 Lakh Helicopter, He Wanted to Eat a Burger | Patrika News
अजब गजब

इस रईसजादे ने एक बर्गर खाने के लिए खर्च कर दिए 2 लाख रुपए, पहुंचने के लिए 725km की दूरी की तय

-रूसी रईस विक्टर मार्टीनोव बर्गर खाने के लिए 725 किलोमीटर की यात्रा। 2 लाख रुपए में चॉपर किया किराया….
 

नई दिल्लीDec 05, 2020 / 06:15 pm

भूप सिंह

helicopter.jpg

कई रईसजादे अपने शौकों को पूरा करने के लिए पानी की तरह पैसा बहाते हैं। लेकिन क्या आपने सुना है कि एक व्यक्ति ने बर्गर खाने के लिए 725km की यात्रा कर 2 लाख रुपए खर्च कर दिए हो। जी हां ये बिल्कुल सच बात है। उन्होंने अपने बर्गर खाने के शौक को पूरा करने के लिए एक चॉपर किराए किया जिसका खर्च 2 लाख रुपए आया। बता दें कि 33 साल के एक रशियन अरबपति विक्टर मार्टीनोव अपने इसी शौक को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं।

सूर्य को जल चढ़ाते समय लोटे में डाल ये एक चीज, जल्द से जल्द पूरी हो जाएंगी हर मनोकामना

दरअसल, 33 साल के रशियन अरबपति विक्टर मार्टीनोव अपने इसी शौक को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। मार्टीनोव ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्रीमिया के अलुस्था में छुट्टियां मना रहे थे और उन्हें वहां के खाने में मजा नहीं आ रहा था। ऐसे में मेरा मैकडॉनल्ड की बर्गर खाने का मना बनाया, लेकिन जिस जगह हम रुके हुए थे वहां से मैकडॉनल्ड का सबसे नजदीक आउटलेट करीब 725 किलोमीटर दूर था।

शनिवार के दिन भूलकर भी खरीदकर ना लाए चीजें, बिगड़ जाएंगे बनते काम और हो जाएंगे कंगाल

बता दें कि विक्टर ने खाने से ज्यादा किराए पर पैसे खर्च कर दिए। हर कोई तो सोच भी नहीं सकता कि कोई अपनी एक इच्छा पूरी करने के लिए इतना रुपया खर्च कर सकता है। दरअसल, विक्टर ने बर्गर खाने के लिए 725 किलोमीटर सफर किया और इसके लिए उन्होंने एक चॉपर कियारा लिया, जिसके के लिए उन्हें करीब 2 लाख रुपए चुकाने पड़े। जबकि उन्होंने और उनकी गर्लफ्रेंड ने मैकडॉनल्ड पहुंचकर महज 4,880 रुपए का खाना खाया।

Horoscope Today 06 December 2020 : वृश्चिक, मकर व कुभ सहित इन 5 राशिवालों के लिए दिन उत्तम, जानें 12 राशियों का हाल

बता दें कि रूसी रईस विक्टर मार्टीनोव मॉस्को एक हेलिकॉप्टर बेचने वाली कंपनी के सीईओ हैं। इस वाकय से संबंधित एक वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिन्होंने इस अजीबोगरीब घटना के बारे में बताया है। उनका कहना है कि मैं और मेरी पार्टनर प्रॉपर आर्गेनिक फूड से थक गए थे। हम नॉर्मल मैक्सिकन फूड खाना चाहते थे। वहां पहुंचने के लिए सबसे तेज और आसान तरीका चॉपर था, इसलिए हमनें उसे बुक किया और क्रास्नोडार के लिए उड़ान भरी। हालांकि विक्टर ही नहीं, उससे पहले भी कई शख्स अपने खाने के शौक को पूरा करने के लिए लाखों रुपए खर्च कर चुके हैं। बता दें कि इससे पहले लॉकडाउन में एक शख्स अपने पसंदीदा खाने की तलाश में 32 किलोमीटर पैदल चलकर चर्चा में आया गया था।

Home / Ajab Gajab / इस रईसजादे ने एक बर्गर खाने के लिए खर्च कर दिए 2 लाख रुपए, पहुंचने के लिए 725km की दूरी की तय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो