scriptसेल्फी लेते समय महिला को खराब लगता था पेट का तिल, डॉक्टर से कराई जांच तो सामने आई ये भयानक सच्चाई | selfie saved the life of model. who was suffering from cancer disease | Patrika News
अजब गजब

सेल्फी लेते समय महिला को खराब लगता था पेट का तिल, डॉक्टर से कराई जांच तो सामने आई ये भयानक सच्चाई

सेल्फी लेने का था शौक
एक सेल्फी ने ऐसे बचाई जान
मामला हर किसी को हैरान कर रहा है

Apr 08, 2019 / 05:50 pm

Priya Singh

selfie

सेल्फी लेते समय महिला को खराब लगता था पेट का तिल, डॉक्टर से कराई जांच तो सामने आई ये भयानक सच्चाई

नई दिल्ली: एक दौर वो भी था जब एक कैमरे में रील भरकर फोटो खिचाई जाती थी। उस रील को धुलवाया जाता था और तब कहीं जाकर हाथ में काफी समय बाद फोटो देखने को मिलती थी। लेकिन आजकल सेल्फी का दौर है, जिसको देखो वो सेल्फी ( selfie ) लेने में लगा है। यहां क्लिक किया और वहां फोटो आपके मोबाइल फोन में आ गई। वहीं इस सेल्फी ने कई लोगों की जान भी ली है। सेल्फी खिंचवाने के चक्कर में लोग सबकुछ भूल जाते हैं और ये भूल कभी जान पर भी बन आती है, लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि सेल्फी के चक्कर में किसी की जान बच गई हो। ज्यादा सोचिए मत शायद नहीं सुना होगा, लेकिन हम आपको बताते हैं एक ऐसे ही मामले के बारे में।

21 साल की मॉडल ( model ) क्लो जॉर्डन ( jordan clow ) की जान एक सेल्फी ने बचा ली। जॉर्डन इंग्लैंड ( England ) के वॉल्वरहैम्पटन सिटी में रहती हैं। दरअसल, जॉर्डन को सेल्फी लेने का काफी शौक है और वो जब भी सेल्फी लेती थी तो उन्हें अपने पेट का तिल बहुत ही खराब लगता था। उन्होंने फैसला किया कि इस तिल को वो हटवा देंगी। इसके लिए वो डॉक्टर के पास पहुंची, लेकिन जब उन्हें इस तिल की सच्चाई का पता चला तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। डक्टरों ने एक्स रे करवाया तो सामने आया कि इस तिल के नीचे स्किन कैंसर पनप रहा था। गनीमत इस बात की रही कि ये कैंसर (Cancer ) फर्स्ट स्टेज पर था और इसका इलाज भी संभव था।

OMG! एक ही स्कूल की 7 टीचर एक साथ हुई गर्भवती, वजह है बेहद हैरान करने वाली

पिछले तीन महीनों से जॉर्डन का इलाज चल रहा था। वहीं बीती 24 मार्च को डॉक्टरों ने सर्जरी द्वारा इस तिल को हटा दिया। वहीं अब जॉर्डन बिल्कुल ठीक हैं। हालांकि, अभी कुछ टेस्ट के लिए जॉर्डन को डक्टरों ( doctors ) की निगरानी में ही रहना होगा। जॉर्डन ने अपने इस मामले के बारे में सोशल मीडिया ( social media ) पर बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि अपने शरीर में होने वाले बदलाव को लेकर हमेशा सर्तक रहें।

Home / Ajab Gajab / सेल्फी लेते समय महिला को खराब लगता था पेट का तिल, डॉक्टर से कराई जांच तो सामने आई ये भयानक सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो