scriptपुराना फ्रिज पहाड़ से फेंकना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ कर कराया ये अनोखा काम | Spanish man Throwing old fridge from hill video goes to viral | Patrika News
अजब गजब

पुराना फ्रिज पहाड़ से फेंकना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ कर कराया ये अनोखा काम

व्यक्ति ने फ्रिज को पहाड़ से नीचे फेंका ( Spanish man Throwing fridge )
पुलिस ने ठोका लाखों का जुर्माना
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

Aug 07, 2019 / 03:00 pm

Shivani Singh

viral news

नई दिल्ली। एक व्यक्ति को अपना पूराना फ्रिज पहाड़ से फेंकना ( Spanish Man Throwing fridge ) इतना महंगा पड़ा कि उतने पैसे में वह कई फ्रिज खरीद सकता था। उसकी इस हरकत वाले दो दो अजीबो-गरीब वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर खूब वायरल हो रहे हैं और शेयर किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

कुत्ते को रगड़-रगड़कर नहला रहे हैं चिंपैंजी, वायरल वीडियो देख खूब मजा ले रहे लोग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आदमी के दो वीडियो वायरल ( viral video ) हो रहे हैं। पहले वीडियो में आदमी हंसते हुए पहाड़ से फ्रिज को नीचे फेंकते हुए दिख रहा है। वहीं, दूसरे वीडियो में वह फ्रिज को खाई से निकालते हुए नजर आ रहा है। ये दोनों वीडियो स्पेन की पुलिस की ओर से शेयर किए गए हैं।

बता दें कि आदमी को फ्रिज को पहाड़ से नीचे फेंकना काफी महंगा पड़ा। इसके लिए उसे लगभग 38 लाख का जुर्माना देना पड़ा।

स्पेनिश पुलिस की ओर से शेयर किए गए पहले वीडियो में आदमी हंसते हुए नजर आ रहा है और मजाकियां अंदाज में फ्रिज को पहाड़ से नीचे फेंक रहा है। इस दौरान वह कैमरे की तरफ देखकर मजाकिया लहजे में बोल रहा है चलिए इसे रिसाइकल करते हैं। इसके बाद वह फ्रिज को नीचे फेंक देता है और गाड़ी का दरवाजा बंद कर के चला जाता है।

https://twitter.com/hashtag/%C3%9ALTIMAHORA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उसी दिन पुलिस की ओर से शेयर किए गए दूसरे वीडियो में वही आदमी एक अन्य शख्स के साथ उसी फ्रिंज को पहाड़ के नीचे से निकालते हुए दिख रहा है। वे बड़ी मशक्त के बाद फ्रिंज को सड़क पर लाते हैं। बता दें कि यह वीडियो पुलिस की ओर से बनाया गया है।

https://twitter.com/hashtag/%C3%9ALTIMAHORA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल आदमी का फ्रिज को फेंकने वाला वीडियो जब सामने आया तो पुलिस ने उस आदमी की खोजबीन शुरू कर दी। पुलिस को सफलता मिली और उन्होंने उस आदमी को खोज निकाला। इसके बाद पुलिस ने उसी आदमी से फ्रिंज को खाई से निकाले को कहा। साथ ही उस पर 38 लाख का जुर्माना भी ठोंका।
अब तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 700,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, वीडियो को देखने के बाद लोग पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Home / Ajab Gajab / पुराना फ्रिज पहाड़ से फेंकना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ कर कराया ये अनोखा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो