scriptGirl Who Fixed Her Hair With Gorilla Glue: स्टाइल के चक्कर में बालों से हाथ धो बैठी यह महिला | Tessica Brown Gorilla Glue Girl | Patrika News
अजब गजब

Girl Who Fixed Her Hair With Gorilla Glue: स्टाइल के चक्कर में बालों से हाथ धो बैठी यह महिला

Girl Who Fixed Her Hair With Gorilla Glue: टेसिका ब्राउन ने कभी नहीं सोचा था कि एक वीडियो के लिए अपने बालों के साथ किए गए इस एक्सपेरिमेंट का यह परिणाम होगा।

नई दिल्लीSep 28, 2021 / 06:01 pm

Tanya Paliwal

surgery.jpg

नई दिल्ली। Girl Who Fixed Her Hair With Gorilla Glue: आजकल बहुत से लोगों के ऊपर सबसे अलग लगने और फेमस होने की ऐसी खुमारी चढ़ी है कि वह उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। कई बार तो यह तरकीब उनके लिए काम कर जाती है और कभी-कभी परेशानी का सबब भी बन जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के वॉशिंगटन की रहने वाली टेसिका ब्राउन के साथ।

टिक टॉक पर काफी चर्चित रह चुकी टेसिका ब्राउन को तरह-तरह के वीडियो बनाने का बड़ा शौक है। इसी के चलते एक बार उन्होंने अलग हेयर स्टाइल बनाने के लिए बालों में गोरिल्ला ग्लू हेयर स्प्रे लगा लिया। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

दरअसल प्रारंभ में तो उस हेयर स्टाइल को बनाकर टेसिका बड़ी खुशी हुई। लेकिन बाद में जब ग्लू हटाना चाहा, तो वह निकला ही नहीं। जिसके कारण वह बहुत घबरा गई। इस महिला ने बालों में से ग्लू हटाने के लिए सारी कोशिश कर डाली, लेकिन सफल नहीं हुई। जब उसकी सारी कोशिशें नाकाम हो गई, तो टेसिका का रो-रोकर बुरा हाल हो गया और इसके बाद इस महिला को चिकित्सक के पास ले जाया गया। लेकिन फिर भी ग्लू नहीं निकला, तो अंततः डॉक्टरों को टेसिका के पूरे बाल काटने पड़े।

 

hair.jpg

यह भी पढ़ें:

साथ ही आपको बता दें कि अपने बालों में से टेसिका को ग्लू छुड़ाने और ठीक करने में दो-चार दिन नहीं, बल्कि पूरा एक महीना लग गया। अब आप अनुमान लगा सकते हैं कि कुछ हटकर करने और एक वीडियो बनाने के चक्कर में इस महिला को कितनी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

इस घटनाक्रम के बारे में टेसिका ब्राउन ने खुद सोशल मीडिया पर बताया था। और साथ ही टेसिका ने अपने बालों के बुरे हाल की फोटो और वीडियो दोनों साझा करते हुए बात की थी। इसके बाद जब लोगों ने उनकी यह पोस्ट देखी तो, कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया और कुछ लोगों ने उनकी समस्या के उपाय भी सुझाए। इस घटनाक्रम के बाद से टेसिका ब्राउन को ग्लू गर्ल के नाम से जाना जाने लगा।

Home / Ajab Gajab / Girl Who Fixed Her Hair With Gorilla Glue: स्टाइल के चक्कर में बालों से हाथ धो बैठी यह महिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो