scriptइस महिला के पैरों से टॉर्चर होने आते हैं मर्द, करते हैं ऐसी अजीबोगरीब हरकतें कि… | these woman earn money by Torturing men | Patrika News
अजब गजब

इस महिला के पैरों से टॉर्चर होने आते हैं मर्द, करते हैं ऐसी अजीबोगरीब हरकतें कि…

मिस्ट्रेस डीटा के नाम से मशहूर जूली प्रेस्टन अपने खूबसूरत पैरों से लोगों को टॉर्चर करती है। उनसे टॉर्चर होने के लिए यहां पुरुष जमकर पैसे भी देते हैं।

Sep 06, 2018 / 05:24 pm

Vinay Saxena

omg

इस महिला के पैरों से टॉर्चर होने आते हैं मर्द, करते हैं ऐसी अजीबोगरीब हरकतें कि…

नई दिल्ली: क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि टॉर्चर होने के लिए किसी ने पैसे दिए हों? जाहिर है नहीं, क्योंकि कौन ऐसा शख्स होगा जो खुद को प्रताड़ित करना चाहेगा। लेकिन, ऐसा होता है और लोग खुद को टॉर्चर करवाने के लिए लंबी—लंबी लाइन लगाते हैं।
महिला के खूबसूरत पैरों से टाॅर्चर होने आते हैं मर्द

हैरान कर देने वाली ये खबर ब्रिटेन की है, जहां मिस्ट्रेस डीटा के नाम से मशहूर जूली प्रेस्टन अपने खूबसूरत पैरों से लोगों को टॉर्चर करती है। उनसे टॉर्चर होने के लिए यहां पुरुष जमकर पैसे भी देते हैं। हाल ही में जूली ने अपनी इस “बिजारे क्लब” के बारे में खुलासा किया। उनका कहना है कि जैसा लोग सोचते हैं, वैसा यहां कुछ नहीं होता। यहां सबकुछ कंट्रोल्ड माहौल में होता है।
अंधविश्वास आैर फैंटेसी जैसी बातों में था इंटरेस्ट, बना लिया प्रोफेशन


जूली का कहना है कि वह हमेशा से ओपन माइंडेड हैं, लेकिन उन्हें अंधविश्वास और फैंटेसी जैसी बातों में काफी इंटरेस्ट है। इसी वजह से वह हमेशा इसके बारे में सोचती थी। वहीं, जब उसे ये पता चला कि दुनिया में कई ऐसे पुरुष हैं जो खुद महिलाओं से टॉर्चर होना चाहते हैं और इसमें उन्हें भी काफी मजा आता है।
महिला के जूते तक चाटते हैं पुरुष


बता दें, जूली ने इसे अपना प्रोफेशन बना लिया है। अब रोज उनके पास मर्द आते हैं और खुद को टॉर्चर करवाते हैं। इसके बाद वह जूली को अच्छी खासी रकम देकर जाते हैं। जूली ने बताया कि कई पुरुष उससे अजीबोगरीब डिमांड पूरी करने के लिए कहते हैं। वह खाना बनाकर खिलाने से लेकर जूते चटवाने तक, मर्दों की सभी ख्वाहिशें और फैंटेसी को पूरा करती है। उसका कहना है कि बीस एेसे मर्द हैं, जो रेग्युलर हैं। वह महज एक घंटे ही इन मर्दों को टाॅर्चर करके 45 हजार रुपए तक कमा लेती है।

Home / Ajab Gajab / इस महिला के पैरों से टॉर्चर होने आते हैं मर्द, करते हैं ऐसी अजीबोगरीब हरकतें कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो