scriptजानिए क्यों, इस लड़की की खूबसूरती बनी इसकी दुश्मन | This Girl Was Fired From Her Job | Patrika News
अजब गजब

जानिए क्यों, इस लड़की की खूबसूरती बनी इसकी दुश्मन

एम्मा ने कंपनी पर आरोप लगाया कि उसे नौकरी से इसलिए निकाला गया क्योंकि वह बहुत सुंदर और आकर्षक दिखती है।

Mar 04, 2017 / 07:31 pm

rajesh walia

Emma Hulse

Emma Hulse

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन इस लड़की को सिर्फ इसलिए नौकरी से निकाल दिया गया क्योंकि वह बहुत अधिक खूबसूरत थी। खबरों के अनुसार, 24 साल की एमा हल्से एक प्रोडक्शन फर्म यूनिट टीवी में काम करती थी। उसे यूनिट टीवी में फ्रीलांस रनर के तौर पर नौकरी मिली थी, लेकिन काम करने के बस 5 मिनट बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया।
दरअसल, यह घटना लंदन की एक टीवी में काम करने वाली एम्मा हल्स के साथ हुई है। इस बात का खुलासा एम्मा ने खुद किया है। एम्मा कि माने तो वो काफी खूबसूरत है और सिर्फ इसलिए लदंन की एक कंपनी जिसका नाम सोहो प्रोडक्शन है उन्हें नौकरी से निकाल दिया। खबरों के अनुसार,उसे यूनिट टीवी में फ्रीलांस रनर के तौर पर नौकरी मिली थी, लेकिन काम करने के बस 5 मिनट बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया। 
नौकरी से निकाले जाने के बाद लड़की ने कंपनी पर आरोप लगाया कि उसे नौकरी से इसलिए निकाला गया क्योंकि वह बहुत सुंदर और आकर्षक दिखती है। मैनेजर ने उसे टीवी में नौकरी के बजाए मॉडलिंग में करियर बनाने की सलाह तक दे डाली और उसे घर पर ड्रिंक का ऑफर दिया। हालांकि इससे बहुत निराश है। वो कहती है कि मुझे यकीन नहीं हो पा रहा है कि असल में हुआ क्या है।

Home / Ajab Gajab / जानिए क्यों, इस लड़की की खूबसूरती बनी इसकी दुश्मन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो