scriptइस तरह से बॉर्डर पार कर रहे दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा, छिपने का तरीका जान चबाने लगेंगे नाखून | two men discovered hidden inside mattresses crossing spain | Patrika News
अजब गजब

इस तरह से बॉर्डर पार कर रहे दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा, छिपने का तरीका जान चबाने लगेंगे नाखून

एक देश से दूसरे देश में जाने के लिए दो अफ्रीकी प्रवासियों को स्पेन पुलिस में पकड़ा है। इनका छिपकर सीमा पार करने का अंदाज़ एकदम अलग था।

नई दिल्लीJan 08, 2019 / 10:15 am

Priya Singh

two men discovered hidden inside mattresses crossing spain

इस तरह से बॉर्डर पार कर रहे दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा, छिपने का तरीका जान चबाने लगेंगे नाखून

नई दिल्ली। काम कितना भी जोखिम भरा हो, कितना भी मुश्किल क्यों न हो लोग उसे करने का कोई न कोई जुगाड़ ढूंढ ही लेते हैं। आपको याद हो तो बजरंगी भाईजान फिल्म का एक डायलॉग बहुत फेमस हुआ था जिसमें पाकिस्तान का एक सिपाही सलमान खान (बजरंगी भाईजान) से पूछता है कि “बॉर्डर के पार कैसे आए? तो सलमान खान उर्फ बजरंगी भाईजान जवाब देता है, “तारों के नीचे से।” जैसे हमारे देश की सीमा है वैसे ही सभी देशों की अपनी-अपनी सीना होती है और उन्हें पार करना का कानूनी तरीका भी होता है। किसी भी देश के अपने कानून होते हैं ऐसे में उनका उलंघन करना मतलब सजा का पात्र होना। आज हम आपको सीमा पार करने का एक ऐसा अजीबोगरीब मामला बताने जा रहे हैं जहां दो प्रवासियों को ऐसी हालत में पकड़ा गया कि सोचा भी नहीं जा सकता।

https://twitter.com/hashtag/v%C3%ADasseguras?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक देश से दूसरे देश में जाने के लिए दो अफ्रीकी प्रवासियों को स्पेन पुलिस में पकड़ा है। इनका छिपकर सीमा पार करने का अंदाज़ एकदम अलग था। स्पेन का मेलिला में अवध रूप से दो लोगों ने यूरोप में घुसने की कोशिश की। यह दो घुसपैठिये गद्दे में छिपकर जा रहे थे। यहां की मीडिया में छपी के रिपोर्ट के अनुसार, यहां के क्रिमनल गैंग गद्दे में छिपकर बड़े पैमाने पर इस तरह से सीमा पार कर कई काले कारनामों को अंजाम दे रहे हैं। बता दें कि, घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सीमा पर तैनात गार्ड एक गाड़ी को रोकते हैं। इस गाड़ी की छत पर दो गद्दे रखे हुए हैं जिसे चाकू के ज़रिए काटने पर पता चलता है कि उसमें दो लड़के आराम से लेटे हुए हैं। सीमा पर तैनात पुलिस को इस बात की भनक पहले से लग गई थी जिसके बाद उन्होंने शक के बिनाह पर इन दोनों को पकड़ लिया।

Home / Ajab Gajab / इस तरह से बॉर्डर पार कर रहे दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा, छिपने का तरीका जान चबाने लगेंगे नाखून

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो