scriptकाली शर्ट पहनकर शादीशुदा महिला से मिलने पहुंचा शख्स, गांव वालों ने पकड़कर सौंट दिया फिर सामने आई ये सच्चाई | villagers beat husband sitting with wife | Patrika News
अजब गजब

काली शर्ट पहनकर शादीशुदा महिला से मिलने पहुंचा शख्स, गांव वालों ने पकड़कर सौंट दिया फिर सामने आई ये सच्चाई

सच्चाई बताने के बाद भी लोगों ने शख्स को नहीं छोड़ा और पीटते रहे।

Sep 15, 2018 / 05:12 pm

Sunil Chaurasia

up

काली शर्ट पहनकर शादीशुदा महिला से मिलने पहुंचा शख्स, गांव वालों ने पकड़कर सौंट दिया फिर सामने आई ये सच्चाई

नई दिल्ली। सिद्धार्थनगर ज़िले में बीते 7 सितंबर को एक शादीशुदा महिला से मिलने के लिए एक शख्स आया था। उसने काले रंग की शर्ट पहन रखी थी। गांव वालों को लगा कि वह शख्स उस शादीशुदा महिला का प्रेमी है, जिसके बाद गांव वालों ने मिलकर उस शख्स की धुनाई कर दी। शख्स की पिटाई के समय कुछ लोग अपने मोबाइल फोन में वीडियो भी शूट कर रहे थे। जिसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। देखते ही देखते महिला के कथित प्रेमी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर तेज़ी से वायरल हो गया।
जानकारी के मुताबिक शख्स, उस शादीशुदा महिला से बातचीत करने के लिए एक अलग जगह को चुना। वे दोनों गांव के बाहर किसी जगह पर बैठकर तसल्ली से बात कर रहे थे। दोनों का बातचीत करना कुछ लोगों की आंखों में इस कदर खटका कि उन्होंने पहले तो दोनों के साथ बद्तमीज़ी की और देखते ही देखते मारपीट करना शुरू कर दिए। शख्स को पिटता देख, महिला ने उसे बचाने के लिए मदद मांगती रही। इसी बीच महिला चीख-चीख कर कह रही थी कि वो उसका पति है। जी हां, महिला से मिलने आया शख्स उसका प्रेमी नहीं बल्कि उसका पति ही था।
सच्चाई बताने के बाद भी लोगों ने शख्स को नहीं छोड़ा और पीटते रहे। जैसे-तैसे महिला का पति गांव वालों के चंगुल से छूटा तो वे सीधे पुलिस के पास जा पहुंचे। एडिशनल एसपी से शिकायत लेकर पहुंचे महिला के पिता ने कहा कि उनके दामाद को पीटने वाले लोग, उसे अच्छी तरह से जानते थे। वे जानते थे कि वो अपनी पत्नी के साथ बैठा है, फिर भी उन्होंने उनके दामाद पर झूठा आरोप लगाकर उसकी पिटाई की। तो वहीं गांव वालों को मालूम चला कि उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है तो पीड़ित पक्ष को तरह-तरह की धमकियां मिल रही हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Home / Ajab Gajab / काली शर्ट पहनकर शादीशुदा महिला से मिलने पहुंचा शख्स, गांव वालों ने पकड़कर सौंट दिया फिर सामने आई ये सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो