scriptहाथी ने की हाईवे पर दिन दहाड़े लूटपाट, वीडियो वायरल | Watch: Elephant Stops Bus in The Middle of Road to Take Bananas | Patrika News
अजब गजब

हाथी ने की हाईवे पर दिन दहाड़े लूटपाट, वीडियो वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिनदहाड़े सड़क पर आते-जाते वाहनों से हाथी सामानों की लूट कर रहा है। इस वीडियो को अब सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है….

Nov 14, 2020 / 04:22 pm

भूप सिंह

elephant.jpg

अब तक आपने सड़कों पर पुलिस की नाकेबंदी तो देखी होगी, लेकिन क्या कभी आपने सड़क पर हाथी द्वारा की गई नाकाबंदी देखी है। नहीं ना! तो हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारें में बताने जा रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिनदहाड़े सड़क पर आते-जाते वाहनों से हाथी सामानों की लूट कर रहा है। इस वीडियो को अब सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि हाथी बड़ी ही समझदारी से गाड़ी को रोकता है फिर उसके अंदर रखा खाने का सामान अपनी सूंड में पकड़कर बाहर निकाल लेता है।

 

https://twitter.com/ParveenKaswan/status/1326517604844908544?ref_src=twsrc%5Etfw

वायरल हो रहा है वीडियो
44 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की मजेदार प्रतिक्रिया सामने आ रही है। वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए द वाइल्ड इंडिया ने कमेंट में बताया कि यह ग्रांड ट्रंक रोड का वीडियो है। इस वीडियो को बस में सवार एक शख्स ने रिकॉर्ड किया है।

 

https://twitter.com/AbbeyScott16/status/1326587503218888705?ref_src=twsrc%5Etfw

सरेआम लूटपाट करता दिखा हाथी
वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी गाड़ी के अंदर सूंड घुसाकर लोगों से लूटपाट करता नजर आ रहा है। एक बस में हाथी ने अपनी सूंड को घुसाया और ड्राइवर के पास रखे केले छीन लिए। ‘डू नॉट फीड वाइल्ड एनिमल्स’ इस बीच बस में बैठे लोग भी डर जाते हैं और हाथी के सूंड में केले को पकड़ा देते हैं। बस चालक के पास खड़े लोग जल्दी-जल्दी केले और अन्य खाने का सामान निकालकर रख देते हैं। आखिरकार हाथी केले सूंड में दबाकर चला जाता है। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद प्रवीन कासवान ने कैप्शन में लिखा, आपको गंभीरता से इस बात को समझना चाहिए की वन क्षेत्र के पास डू नॉट फीड वाइल्ड एनिमल्स क्यों लगा होता है?

 

https://twitter.com/ParveenKaswan/status/1326517604844908544?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने लिखा, यह वाकया इसलिए हुआ है कि जंगली जानवर नए-नए स्वाद के आदि होते लंबे समय में यह उनके लिएहैं। इसलिए वे सड़क पर लोगों के पास आ जाते हैं। लंबे समय में यह उनके लिए मददगार नहीं है। हालांकि संभवतः यह इस वीडियो से संबंधित नहीं है। एक अन्य कैप्शन में प्रवीन ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘हाईवे पर दिनदहाड़े लूट।’ बता दें कि इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है, यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’मुझे लगता है कि इसे लूट नहीं कहा जाना चाहिए है। यह उन उन राहगीरों का दुष्परिणाम है जो हाथियों को फल और अन्य खाने की चीजें खिलाते हैं।’

Home / Ajab Gajab / हाथी ने की हाईवे पर दिन दहाड़े लूटपाट, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो