scriptपाकिस्तान : सेना और तालिबान आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 12 की मौत | 10 militants killed in pakistan in hostile encounter also three soldiers lose | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान : सेना और तालिबान आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 12 की मौत

इस्लामाबाद से 490 किलोमीटर दक्षिण में डेरा गाजी खान जिले के बस्ती डडवानी क्षेत्र में शुक्रवार को संदिग्ध तालिबानी आतंकवादियों को निशाना बनाकर की गई कार्रवाई के दौरान 2 सैनिक घायल भी हुए हैं।

Apr 15, 2017 / 10:33 am

पुनीत कुमार

PAK

PAK

पाकिस्तान के डेरा गाजी खान जिले में सेना और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 9 संदिग्ध पाकिस्तानी तालिबान आतंकवादियों के अलावा सेना के 3 सैनिक मारे गए हैं। तो वहीं इस जानकारी को पाकिस्तानी सेना ने दी है। 

READ : उत्तर प्रदेशः रामपुर के निकट राज्यरानी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, ट्रेन के 8 कोच पटरी से उतरे, कर्इ लोग घायल

पाकिस्तानी सेना ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि इस्लामाबाद से 490 किलोमीटर दक्षिण में डेरा गाजी खान जिले के बस्ती डडवानी क्षेत्र में शुक्रवार को संदिग्ध तालिबानी आतंकवादियों को निशाना बनाकर की गई कार्रवाई के दौरान 2 सैनिक घायल भी हुए हैं। तो वहीं पाकिस्तानी की रेंजर यूनिट फिलहाल अन्य संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान चला रही है। 

READ : सबसे बड़े बम हमले में मारा गया केरल का आईएस कमांडर मुर्शीद, टेलीग्राम एप से परिजनों को भेजा गया मैसेज

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना की ओर से यह कार्रवाई इस साल फरवरी में सिलसिलेवार आत्मघाती हमले और विस्फोट के बाद 130 लोगों के मारे जाने और सैंकड़ो लोगों के घायल होने के बाद आतंकवाद पर लगाम लगाने की कोशिशों के बीच किया गया है।

Home / world / पाकिस्तान : सेना और तालिबान आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 12 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो