scriptशैतान हाफिज ने दी तकरीर- अखनूर हमला पाक पर सर्जिकल स्ट्राइक का बदला | akhnoor attack hafiz saeed claims responsibility for surgical strike from pakistan | Patrika News
विदेश

शैतान हाफिज ने दी तकरीर- अखनूर हमला पाक पर सर्जिकल स्ट्राइक का बदला

हाफिज ने पीएम मोदी के खिलाफ अपना जहर उगलते हुए कहा कि अगर भारत पाकिस्तान के नदी जल को रोकता है तो वहां ‘नदियों में खून बहेगा।

Jan 14, 2017 / 12:44 pm

पुनीत कुमार

hafiz

hafiz

आतंकी हाफिज सईद ने पाकिस्तान में एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। जमात-उद-दावा प्रमुख और मुंबई आतंकवादी हमले के साजिशकर्ता माने जाने वाले हाफिज सईद ने शुक्रवार को दावा किया कि कश्मीर के मुजाहिदीन घाटी के अखनूर, उरी और दूसरी जगहों पर भारत को करारा जवाब दे रहे हैं।
लाहौर से करीब 130 किलोमीटर दूर फैसलाबाद में बड़ी कश्मीर कॉन्फ्रेंस रैली को संबोधित करते हुए सईद ने कहा कि भारतीय सेना 6,50,000 कश्मीरी मुसलमानों की हत्या के लिए जिम्मेदार है। जिसके बाद अब कश्मीरी मुजाहिदीन अखनूर, उरी और दूसरी जगहों पर इंडिया को करारा जवाब दे रहे हैं। इसके अलावा हाफिज ने कहा कि मुजाहिदीन भारत को तबाह कर रहा है. भारत उनको अपने अभियान से रोक नहीं सकता है।
अपने सभा में कहा कि मैं अब अकेला नहीं हूं बल्कि अब बलोच लोग और अन्य पाकिस्तानी भी हमारे साथ हैं। जम्हूरी वतन पार्टी के अध्यक्ष बुग्ती ने कश्मीर के लिए रैली में अपना समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा कि बलोच नेता शाहजेन बुग्ती ने भी हमारे साथ हाथ मिलाया है और बलोचिस्तान कश्मीरी लोगों के साथ हैं। तो वहीं बुग्ती ने कहा कि 50 हजार बलोच युवा कश्मीर आजादी आंदोलन में जुड़ने को तैयार हैं और हाफिज सईद के इशारे का इंतजार कर रहे हैं।
हाफिज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपना जहर उगलते हुए कहा कि अगर भारत पाकिस्तान के नदी जल को रोकता है तो वहां ‘नदियों में खून बहेगा। हम कश्मीरी आज़ादी के लिए कश्मीरियों के साथ हैं क्योंकि पाकिस्तान उसके बिना अधूरा है। 
हाफिज ने पीएम मोदी और निर्वाचित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा है कि भारत को पीएम मोदी और अमेरिका को ट्रंप बर्बाद कर देंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक पाक अधिकृत मुजफ्फराबाद में बुधवार को सैकड़ों आतंकियों को संबोधित करते हुए हाफिज सईद देश के खिलाफ बोल रहा था। 

Home / world / शैतान हाफिज ने दी तकरीर- अखनूर हमला पाक पर सर्जिकल स्ट्राइक का बदला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो