scriptAmerica-Mexico Firing: अंधाधुंध फायरिंग से दहल गया मैक्सिको का सिटी हॉल, मेयर समेत 18 मरे | America-Mexico Firing: Mexico's city hall stunned by indiscriminate | Patrika News
विदेश

America-Mexico Firing: अंधाधुंध फायरिंग से दहल गया मैक्सिको का सिटी हॉल, मेयर समेत 18 मरे

Mexico Firing: अमरीका के मैक्सिकन सिटी हॉल में सामूहिक गोलीबारी हुई है जिसमें कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई है।

जयपुरOct 06, 2022 / 08:25 am

Swatantra Jain

mexico_firing.jpg
अमरीकी महाद्वीप में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब अमेरिका के मैक्सिको के मैक्सिकन सिटी हॉल से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सिटी हॉल में सामूहिक गोलीबारी हुई है जिसमें कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक। मरने वालों में मेयर भी शामिल है।
पूर्व मेयर समेत मुन्सिपल्टी पुलिस के अधिकारी भी मारे गए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैक्सिकन सिटी हॉल में एक कार्यक्रम चल रहा था जिस दौरान एक अज्ञात शख्स हॉल में दाखिल होता है और कुछ सेकंड का इंतजार कर अंधाधुंध फायरिंग कर देता है। इस फायरिंग की घटना में 18 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि। मृतकों में मेयर के अलावा उनके पिता। पूर्व मेयर समेत मुन्सिपल्टी पुलिस के अधिकारी भी मारे गए। वहीं। घटना के बाद से पूरे इलाके में तानव का माहौल पैदा हो गया है।
सामने आयी तस्वीरें

सामने आयी तस्वीरों में एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है जिसमें एक दीवार पर गोलियों के निशान दिख रहे हैं। कम से 30-35 निशान बने दिखाई दे रहे हैं। वहीं। एक और तस्वीर में आरोपी शख्स दिख रहा है जिसे पुलिस ने दबोच लिया है। इस पूरे मामले में अभी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। हालांकि। एक संगठन ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है।

Home / world / America-Mexico Firing: अंधाधुंध फायरिंग से दहल गया मैक्सिको का सिटी हॉल, मेयर समेत 18 मरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो