scriptअमरीका के पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, इस दिन तक करना होगा सरेंडर | Arrest warrant issued against former US President Donald Trump | Patrika News
विदेश

अमरीका के पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, इस दिन तक करना होगा सरेंडर

Donald Trump: अमरीका के पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। जॉर्जिया की कोर्ट ने सोमवार को एक दस्तावेज को संक्षेप में प्रदर्शित किया था जिसमें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ आपराधिक आरोपों की एक लिस्ट थी।

नई दिल्लीAug 15, 2023 / 10:12 am

Shivam Shukla

Arrest warrant issued against former US President Donald Trump

Arrest warrant issued against former US President Donald Trump

Donald Trump सोमवार को ऑफिशियल वेबसाइट से हटाये गये थे दस्तावेज

रायटर्स न्यूज एजेंसी के मुताबिक, फुल्टन काउंटी की ऑफिशियल वेबसाइट, जॉर्जिया की कोर्ट ने सोमवार को एक दस्तावेज को संक्षेप में प्रदर्शित किया जिसमें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ आपराधिक आरोपों की एक लिस्ट थी। ये आरोप राज्य में 2020 के चुनाव के नतीजों को पलटने के उनके प्रयासों से जुड़े प्रतीत होते हैं। हालाँकि, दस्तावेज़ को बिना किसी स्पष्टीकरण के वेबसाइट से हटा दिया गया था।

[typography_font:14pt;” >दस्तावेज में ये आरोप शामिल

दस्तावेज में सूचीबद्ध आरोपों में धोखाधड़ी, अवैध संगठनों में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ अक्सर इस्तेमाल किया जाने वाला कानून, साथ ही झूठे बयान देने, झूठे दस्तावेज जमा करने और कई साजिश के आरोप शामिल हैं।

Home / world / अमरीका के पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, इस दिन तक करना होगा सरेंडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो