scriptBeja Air Show Accident: हवा में टकराए सेना के दो विमान, दोनों पायलट की मौत, वीडियो आया सामने | Beja Air Show Accident in portugal | Patrika News
विदेश

Beja Air Show Accident: हवा में टकराए सेना के दो विमान, दोनों पायलट की मौत, वीडियो आया सामने

Beja Air Show Accident: स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा बीती 2 जून को शाम 4 बजे के आसपास हुआ। यहं पुर्तगाल की सेना के एक बड़ा एयरशो हो रहा था। ये पुर्तगाल के विमानन इतिहास का जश्न मना रहा था लेकिन इस दौरान हुए इस हादसे ने देश के लिए एक त्रासदी का निशान छोड़ दिया है।

नई दिल्लीJun 03, 2024 / 10:26 am

Jyoti Sharma

Beja Air Show Accident

PHoto Release by Portugal Air Force of Beja Air Show Accident

Beja Air Show Accident: पुर्तगाल के बेजा में एक भीषण विमान हादसा हो गया है। यहां के बेजा में पुर्तगाल (Portugal) की वायुसेना का एयरशो चल रहा था जिसमें हवा में कलाबाज़ी दिखाते हुए दो विमान आपस में टकरा गए। जिसमें दोनों विमान के पायलट की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई। टकराने वाले एयरक्राफ्ट एक अल्ट्रा-लाइट एयरक्राफ्ट और एक छोटा एरोबैटिक विमान थे।

विमानन इतिहास का मनाया जा रहा था जश्न (Beja Air Show Accident)

स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा (Beja Air Show Accident) बीती 2 जून को शाम 4 बजे के आसपास हुआ। यहां पुर्तगाल की सेना के एक बड़ा एयर शो हो रहा था। ये पुर्तगाल के विमानन इतिहास का जश्न मना रहा था लेकिन इस दौरान हुए इस हादसे ने देश के लिए एक त्रासदी का निशान छोड़ दिया है। 

हादसे की होगी जांच

बता दें कि जिस दौरान ये हादसा हुआ, उसने वहां बैठे सभी दर्शकों को हिला कर रख दिया। आनन-फानन में विमानन अधिकारियों ने स्थिति को कंट्रोल में करने की कोशिश की लेकिन तब तक सब कुछ तबाह हो चुका था। वायुसेना इस हादसे की जांच के लिए कमेटी बिठा दी है। 

Hindi News/ world / Beja Air Show Accident: हवा में टकराए सेना के दो विमान, दोनों पायलट की मौत, वीडियो आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो