scriptविमान में किशोरी के बगल में गंदा काम कर रहा था भारतीय-अमेरिकी डॉक्टर, कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला | Indian-American doctor was masturbating next to a teenager in the plane, the court gave this big decision | Patrika News
विदेश

विमान में किशोरी के बगल में गंदा काम कर रहा था भारतीय-अमेरिकी डॉक्टर, कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

डॉक्टर सुदीप्त ने बताया कि मेरी मंगेतर उस फ्लाइट में मेरे बगल में बैठी थी और हममें से कोई भी यह नहीं समझ पा रहा है कि हमारे साथ ऐसा क्यों हुआ। उन्होंने आगे कहा कि मैंने एक चिकित्सक के रूप में दूसरों की देखभाल करने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है।

Feb 02, 2024 / 06:32 pm

Akash Sharma

 डॉक्टर सुदीप्त मोहंती

डॉक्टर सुदीप्त मोहंती

एक भारतीय-अमेरिकी डॉक्टर जिस पर विमान में 14 वर्षीय लड़की के बगल में हस्तमैथुन करने का आरोप था। इस केस को लेकर बोस्टन संघीय अदालत ने फैसला सुनाया है।

क्या था मामला
बता दें कि 14 बर्षीय नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया कि फ्लाइट के उड़ान भरने के 5 घंटे बाद डॉक्टर सुदीप्त मोहंती ने खुद को कंबल से ढक लिया। इसके बाद उसने कंबल को अपनी गर्दन तक खींच लिया। इसी बीच नाबालिग ने देखा कि आरोपी अपने पैर को ऊपर-नीचे उछाल रहा था। इसके बाद कंबल खिसक गया जिससे पता चला कि डॉक्टर की पैंट की जिप खुली थी। लड़की को ‘घृणित और बहुत असहज’ महसूस हुआ और वह तुरंत एक अलग सीट पर चली गई।

पद छोड़ना हृदयविदारक रहा- डॉक्टर

डॉक्टर सुदीप्त ने बताया कि मेरी मंगेतर उस फ्लाइट में मेरे बगल में बैठी थी और हममें से कोई भी यह नहीं समझ पा रहा है कि हमारे साथ ऐसा क्यों हुआ। उन्होंने आगे कहा कि मैंने एक चिकित्सक के रूप में दूसरों की देखभाल करने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है। इन झूठे आरोपों से निपटने के दौरान मेरा पद छोड़ना हृदयविदारक रहा है। जानकारी के अनुसार, 33 वर्षीय डॉ. सुदीप्त मोहंती को बोस्टन संघीय अदालत में तीन दिन की सुनवाई के बाद बुधवार को किसी भी गलत काम से बरी कर दिया गया। बोस्टन में बेथ इज़राइल डेकोनेस मेडिकल सेंटर के प्राथमिक देखभाल चिकित्सक, डॉक्टर पर मई 2022 में होनोलूलू से बोस्टन के लिए हवाईयन एयरलाइंस की उड़ान में अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया गया था।
ये भी पढ़ें: CBSE में अब 10वीं में 5 की जगह 10 विषयों और 12वीं में 6 सब्जेक्ट्स के होंगे पेपर

Hindi News/ world / विमान में किशोरी के बगल में गंदा काम कर रहा था भारतीय-अमेरिकी डॉक्टर, कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

ट्रेंडिंग वीडियो