scriptभारतीय-अमरीकी होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल पर लगा दो कुत्तों को जलाने का आरोप | Indo American Hotelier Vikram Chatwal Accused Of Burning Two Dogs | Patrika News
विदेश

भारतीय-अमरीकी होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल पर लगा दो कुत्तों को जलाने का आरोप

भारतीय मूल के अमरीकी होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल पर अपने दो कुत्तों को जलाने का आरोप है। न्यूयाॅर्क पुलिस के मुताबिक, चटवाल खुद ही पुलिस के सामने पेश हुए।

Oct 19, 2016 / 11:26 am

Abhishek Pareek

भारतीय मूल के अमरीकी होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल पर अपने दो कुत्तों को जलाने का आरोप है। न्यूयाॅर्क पुलिस के मुताबिक, चटवाल खुद ही पुलिस के सामने पेश हुए। चटवाल के खिलाफ झगड़ा करने, उत्पीड़न, पशु को घायल करने, लापरवाही से दूसरों की जान को जोखिम में डालने आैर आगजनी के आरोप हैं। 
एक वेबसाइट के अनुसार, 7 अक्टूबर की एक घटना के आधार पर चटवाल पर ये आरोप लगाए गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला अपने कुत्तों को चटवाल के घर के बाहर टहला रही थी। इसी बात को लेकर चटवाल के साथ उस महिला का झगड़ा हो गया। गुस्से में चटवाल ने कथित रूप से अपना लाइटर आैर एयरोसोल कैन निकाला आैर दोनों कुत्तों को आग लगा दी। 
इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही चटवाल को कोर्ट में पेश करेगी। वहीं वेबसाइट के अनुसार, इस घटना में दोनों कुत्ते मामूली रूप से जल गए हैं। 

Home / world / भारतीय-अमरीकी होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल पर लगा दो कुत्तों को जलाने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो