scriptअमेरिकी शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव-स्ट्रीम किया | Man live streams his own death on Facebook | Patrika News

अमेरिकी शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव-स्ट्रीम किया

Published: Mar 20, 2017 07:12:00 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

अमेरिका में एक शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव-स्ट्रीम किया। उसने कथित तौर पर पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कुचलने का नाटक किया और पुलिस की गोलियों का शिकार हो गया।

Footage streamed

Footage streamed

अमेरिका में एक शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव-स्ट्रीम किया। उसने कथित तौर पर पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कुचलने का नाटक किया और पुलिस की गोलियों का शिकार हो गया। यह घटना उसकी मंगेतर बेबस होकर देखती रही। टेनेसी के अलामो में शनिवार को रोडनी जेम्स हेस (36) को यातायात रुके होने के दौरान पुलिस ने रोककर मार डाला।
टेनेसी ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया कि वह अजीब सी हरकते कर रहा था, उसने गुरुवार को मारे जाने के पहले पुलिसकर्मियों को दो बार टक्कर मारने का प्रयास किया।
फेसबुक वीडियो में दिख रहा है कि कार छोडऩे से पहले हेस उच्च अधिकारी से बात करने की मांग करता है और फिर वह वहां से जैसे ही जाने की कोशिश करता है, कार के शीशे से गुजरते हुए गोली उसे जा लगती है। हेस की मंगेतर जोनिशा प्रोवोस्ट ने कहा कि वह कुछ समझ नहीं पा रहा था, इसलिए उसने उच्च अधिकारी से बात करने की मांग की।
प्रोवोस्ट ने बताया कि वह काम पर थीं और उन्हें उनकी एक रिश्तेदार ने हेस के परेशानी में होने की सूचना दी। वह फेसबुक पर था और उन्होंने (प्रोवोस्ट) उसे बेबसी से उसे दम मरते हुए देखा। प्रोवोस्ट ने कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार था और उसे मारने की बजाय पुलिस को उसकी कार के टायर पर फायर करना चाहिए था। इस घटना की जांच चल रही है। जिला अटॉर्नी जनरल गैरी ब्राउन फैसला करेंगे कि यह मामला ग्रैंड जूरी में भेजा जाना चाहिए या नहीं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो