scriptदस लाख के मोबाइल के साथ शातिर चोर गिरफ्तार | Vicious thief arrested with 10 Lacs Mobile News in hindi | Patrika News
चंदौली

दस लाख के मोबाइल के साथ शातिर चोर गिरफ्तार

भारतीय स्टेट बैंक के पास एक युवक के बैग से चोरी के विभिन्न कंपनियों के 46 मल्टीमीडिया मोबाइल बरामद किया गया

चंदौलीMar 01, 2018 / 02:02 pm

sarveshwari Mishra

Accused

Accused

मुगलसराय. होली पर्व के मद्देनजर स्थानीय रेलवे स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों की जांच पड़ताल कर रही थी। जांच के दौरान सर्कुलेटिंग एरिया स्थित भारतीय स्टेट बैंक के पास एक युवक के बैग से चोरी के विभिन्न कंपनियों के 46 मल्टीमीडिया मोबाइल बरामद किया गया। जिसकी कीमत 10 लाख रुपए बताया जा रहा है।
बताया जाता है कि अपर पुलिस महानिदेशक रेलवे बी के मौर्य और पुलिस महानिरीक्षक बी आर मीणा के द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत स्थानीय रेलवे स्टेशन पर अपराध व अपराधियों के रोकथाम के लिए संदिग्धो की जांच की जा रही थी। जांच के दौरान पश्चिम बंगाल प्रांत के हरकला टोला ककारी चांदपुर, कालियाचक, मालदा निवासी नवाब शेख के पास से कीमती 46 मोबाइल पकड़ा गया।
कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि यह मोबाइल अलग-अलग क्षेत्रों व ट्रेनों से चुराया गया है। जिसको लेकर मैं पश्चिम बंगाल ले जाने की तैयारी में था कि पकड़ा गया l अभियान में प्रभारी आरके सिंह एसएसआई राजेश कुमार व एस आई डी पी यादव तथा एवं अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

Home / Chandauli / दस लाख के मोबाइल के साथ शातिर चोर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो