scriptजानिए एक ऐसे देश के बारे में जहां लड़कों का बलात्कार होता हैं ? | To Know this country where boy suffers gang rape ? | Patrika News
विदेश

जानिए एक ऐसे देश के बारे में जहां लड़कों का बलात्कार होता हैं ?

दुनिया के हर कोने में लड़कियां बलात्कार का शिकार बनी है। लेकिन एक देश ऐसा भी है जहां लड़कियों का नहीं बल्कि लड़के का रेप किया जा रहा है।

Feb 14, 2017 / 12:53 pm

rajesh walia

boy rape

boy rape

आधुनिक और सभ्य समाज के सामने ‘रेप’ एक बड़ा और खौफनाक अपराध बनकर उभरा है। दुनिया के हर कोने में लड़कियां बलात्कार का शिकार बनी है। 

लेकिन एक देश ऐसा भी है जहां लड़कियों का नहीं बल्कि लड़के का रेप किया जा रहा है। जी हां जिम्बाब्वे में लड़के रेप का शिकार हो रहे हैं।

अफ्रीकी देश जिंबाब्वे में पुलिस तीन लड़कियों की तलाश कर रही है। इन तीनों लड़कियों पर आरोप है कि उन्होंने हाईवे पर एक शख्स को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर जबरन उस लड़के का रेप किया । इतना ही नहीं इसके बाद ये तीनों लड़कियां उसका स्पर्म लेकर भाग गईं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला जिंबाब्बे के बुआवयो का है। अंग्रेजी अखबार द सन के मुताबिक, एक शख्स कहीं जाने के लिए हाइवे पर रात को पैदल चला जा रहा था। तभी वहां से तीन लड़कियां गाड़ी में बैठकर निकलीं। तीनों ने गाड़ी रोककर खुद ही शख्स को लिफ्ट दी।

Home / world / जानिए एक ऐसे देश के बारे में जहां लड़कों का बलात्कार होता हैं ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो