scriptIsrael-Hamas War: टीवी एक्ट्रेस के परिवार की हमास के आतंकियों ने की थी हत्या, अब वीडियो किया शेयर, बोलीं- हर भारतीय देख ले ये खूनी मंजर | TV actress Madhura Naik shares video of her family's murder in Israel | Patrika News
विदेश

Israel-Hamas War: टीवी एक्ट्रेस के परिवार की हमास के आतंकियों ने की थी हत्या, अब वीडियो किया शेयर, बोलीं- हर भारतीय देख ले ये खूनी मंजर

Israel-Hamas War: भारतीय मूल की यहूदी महिला और टीवी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि हर भारतीय ये वीडियो देख ले। क्लिप में उनकी बहन 6 साल की बेटी भी है जो आतंकियों से अपने 3 साल के भाई-बहन को बचाने की कोशिश कर रही है।

Apr 12, 2024 / 11:10 am

Jyoti Sharma

TV Actress Madhura Naik

TV Actress Madhura Naik And Her Family

Israel-Hamas War: इज़राइल में भारतीय मूल की यहूदी महिला और टीवी एक्ट्रेस मधुरा नाइक ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उनके परिवार को हमास के आतंकी इजरायल में बेरहमी से मारते हुए दिख रहे हैं। आतंकियों ने मधुरा (Madhura Naik) के चचेरे भाई, बहन और उनके पति को उनके छोटे-छोटे बच्चों के सामने बेरहमी से मार डाला। 7 अक्टूबर को हमास के आतंकिय़ों का शिकार बने इजरायल में टीवी एक्ट्रेस का परिवार भी निशाना बना था।

मधुरा ने इस वीडियो को लेकर कहा कि “7 अक्टूबर को जो हुआ (Hamas Attack on Israel) वो न सिर्फ मेरे परिवार के लिए बल्कि सभी इजरायलियों के लिए एक भयानक त्रासदी थी। हमलों के 6 महीने बाद भी 133 बंधक अभी भी आजादी की उम्मीद में जी रहे हैं। हालांकि दुख की बात है कि मैं कुछ नहीं कह सकती। ये मेरे चचेरे भाई, बहन और उसके पति के लिए भी ऐसा ही है क्योंकि उनकी हमास के आतंकवादियों ने उनके बच्चों के सामने ही हत्या कर दी थी।”

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हर भारतीय ये वीडियो देखे

न्यूज एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में मधुरा (Madhura Naik) ने कहा कि “हर इजरायली इस हत्या के वीडियो के बारे में जानता है उन्होंने इसे देखा है क्योंकि ये वायरल हो गया था। मैं चाहती हूं कि हर भारतीय उस वीडियो क्लिप को देखें। ये बहुत भयानक और दिल को दहला देने वाला था। क्लिप में (Israel-Hamas War) मेरी बहन की 6 साल की बेटी है जो अपने 3 साल के भाई-बहन को बचाने की कोशिश कर रही थी। हमले के दौरान आई पुलिस उनसे पूछ रही थी कि क्या वो लोग इजरायली हैं। उस वक्त चारों तरफ अंधाधुंध गोलीबारी चल रही थी और बच्चे कार के पीछे छिप गए थे।

मधुरा ने कहा कि “आप सोचिए कि एक 6 साल का बच्चा ऐसे हालातों में भी अपनी सूझबूझ बनाए रखता है।

सभी बंधंकों को सुरक्षित तरीके से रिहा किया जाए

बता दें कि हमास ने इजरायल पर हमला (Hamas Atrack on Israel) कर 1200 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था और 700 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया था। इसे लेकर पूर्व इजरायली दूत ने कहा कि आम नागरिकों को उनके घरों से अपहरण करना एक बहुत बड़ा और भयानक अपराध था। अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को 7 अक्टूबर की त्रासदी के बारे में पता होना चाहिए और तब तक नहीं छोड़ना चाहिए जब तक कि सभी बंधकों को वापस नहीं ले लिया जाए, उन्हें सुरक्षित रूप से रिहा ना कर दिया जाए। सुरक्षित रूप से रिहा कर दिया गया”।

Home / world / Israel-Hamas War: टीवी एक्ट्रेस के परिवार की हमास के आतंकियों ने की थी हत्या, अब वीडियो किया शेयर, बोलीं- हर भारतीय देख ले ये खूनी मंजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो