scriptमलेशिया में हवा में हुई दो हेलीकॉप्टर्स की टक्कर, 10 लोगों की मौत | Two helicopters collided mid-air in Malaysia, 10 people died | Patrika News
विदेश

मलेशिया में हवा में हुई दो हेलीकॉप्टर्स की टक्कर, 10 लोगों की मौत

मलेशिया में आज एक हादसा हो गया। दो हेलीकॉप्टर्स की हवा में ही टक्कर हो गई और इस वजह से 10 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीApr 23, 2024 / 12:44 pm

Tanay Mishra

Helicopters collision in Malaysia

Helicopters collision in Malaysia

मलेशिया में आज, मंगलवार, 23 अप्रैल को एक दर्दनाक हादसा हो गया है। दरअसल दो हेलीकॉप्टर्स की हवा में जोर की टक्कर हो गई। दोनों हेलीकॉप्टर्स की टक्कर नौसेना के एक समारोह के लिए अभ्यास के दौरान हवा में ही हुई। मलेशिया की रॉयल मलेशियन नेवी सेलिब्रेशन के लिए ही दोनों हेलीकॉप्टर्स अभ्यास कर रहे थे और इसी अभ्यास के दौरान दोनों हेलीकॉप्टर्स की टक्कर हो गई और दोनों ही क्रैश हो गए। यह हादसा आज सुबह लोकल समयानुसार 9.32 बजे पश्चिमी राज्य पेराक के लुमुट नौसैनिक अड्डे पर हुई।

10 लोगों की हुई मौत

हादसे के समय दोनों हेलीकॉप्टर्स में कुल 10 लोग सवार थे। इस टक्कर के बाद दोनों हेलीकॉप्टर्स में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार सभी पीड़ितों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एक स्विमिंग पूल तो दूसरा स्टेडियम के पास हुआ क्रैश

मलेशियन नेवी की 90वीं सालगिरह पर रॉयल सेलिब्रेशन परेड के लिए रिहर्सल के दौरान कई हेलीकॉप्टर्स अभ्यास कर रहे थे। इसी दौरान दो हेलीकॉप्टर्स की आपस में टक्कर हो गई और एक क्रैश होकर पास के ही स्विमिंग पूल में गिर गया और दूसरा लुमुत नेवी बेस के स्टेडियम के पास क्रैश होकर गिर गया।

Hindi News/ world / मलेशिया में हवा में हुई दो हेलीकॉप्टर्स की टक्कर, 10 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो