scriptतुर्की में पकड़े गए 8 लोग, लगा इज़रायली खुफिया एजेंसी मोसाद के जासूस होने का आरोप | 8 suspects detained in Turkey for allegedly spying for Israel's Mossad | Patrika News
विदेश

तुर्की में पकड़े गए 8 लोग, लगा इज़रायली खुफिया एजेंसी मोसाद के जासूस होने का आरोप

Suspects Arrested In Turkey: तुर्की में हाल ही में 8 लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया है। किस आरोप में किया गया इन्हें गिरफ्तार? आइए जानते हैं।

नई दिल्लीApr 06, 2024 / 03:48 pm

Tanay Mishra

turkey_police.jpg

Turkish police

समय-समय पर ऐसे मामले सामने आते हैं जब किसी एक देश के नागरिक दूसरे देशों में पकड़े जाते हैं। अलग-अलग वजह से किसी देश के नागरिक दूसरे देशो में पकड़े जाते हैं। पर अक्सर ही ऐसे मामलों में जासूसी का मामला सामने आता है। जासूसी के मामले में समय-समय पर लोग दूसरे देशों में पकड़े जाते हैं। ऐसा ही एक मामला हाल ही में तुर्की (Turkey) में देखने को मिला। तुर्की में हाल ही में पुलिस ने 8 लोगों को जासूसी का आरोप में पकड़ा है।


लगा इज़रायली खुफिया एजेंसी मोसाद के जासूस होने का आरोप

तुर्की पुलिस ने हाल ही में जिन 8 लोगों को पकड़ा है उन सभी पर इज़रायल (Israel) की खुफिया एजेंसी मोसाद (Mossad) के जासूस होने का आरोप लगा है। तुर्की की पुलिस, खुफिया एजेंसी और रक्षा मंत्रालय की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है। सभी पर तुर्की की गुप्त जानकारी मोसाद तक पहुंचाने का आरोप लगा है।

2 गिरफ्तार, 6 का मामला बाकी

पकड़े गए 8 लोगों में से 2 को पुलिस की गिरफ्त में भेज दिया गया है। वहीं 6 लोगों का मामला अभी बाकी चल रहा है।

https://twitter.com/Currentreport1/status/1776176874059870570?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

ईरान के इज़रायल पर हमला करने पर दखलंदाज़ी नहीं करेगा अमेरिका

Home / world / तुर्की में पकड़े गए 8 लोग, लगा इज़रायली खुफिया एजेंसी मोसाद के जासूस होने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो