scriptAlert : प्रवासी भारतीयों को चेतावनी,रूस की गैर-जरूरी यात्रा न करने की सलाह | Advises against non-essential travel to Russia | Patrika News
विदेश

Alert : प्रवासी भारतीयों को चेतावनी,रूस की गैर-जरूरी यात्रा न करने की सलाह

Russia News in Hindi : रूस के हालात के मददेनजर सभी प्रवासी भारतीयों ( NRI News in Hindi) को चेतावनी दी गई है। किर्गिस्तान एमएफए ( Kyrgyzstan MFA) ने दी रूस की गैर-जरूरी यात्रा न करने की सलाह दी है। यानि जब तक बहुत जरूरी न हो, रूस की यात्रा न करें।

नई दिल्लीMar 26, 2024 / 03:20 pm

M I Zahir

travel_of_russia.jpg
Latest NRI News in Hindi : किर्गिस्तान के विदेश मंत्रालय (The Ministry of Foreign Affairs) ने अपने नागरिकों को रूस की गैर-जरूरी यात्रा नहीं करने की चेतावनीपूर्ण सलाह जारी की है, जिसमें नागरिकों से आग्रह किया गया है कि जब तक बहुत जरूरी न हो, वे रूस की यात्रा करने से बचें।

क्लूप ने मंत्रालय के कांसुलर विभाग के प्रमुख बकित कादिरोव (Bakit Kadyrov) ने यह बताया है। कादिरोव के अनुसार, हाल ही में रूसी अधिकारियों की ओर से सीमा पार जांच में वृद्धि देखी गई है, जिससे मंत्रालय को नागरिकों को रूस की अपनी यात्राओं की सावधानीपूर्वक योजना बनाने की सलाह देने के लिए प्रेरित किया गया है। कादिरोव ने बढ़े हुए सुरक्षा उपायों की इस अवधि के दौरान रूस की गैर-जरूरी यात्रा से बचने के महत्व पर जोर दिया।

Home / world / Alert : प्रवासी भारतीयों को चेतावनी,रूस की गैर-जरूरी यात्रा न करने की सलाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो