scriptFinland School Shooting: एक स्टूडेंट की मौत और दो गंभीर रूप से घायल, आरोपी गिरफ्तार | Finland School Shooting: One child dead, two seriously injured | Patrika News
यूरोप

Finland School Shooting: एक स्टूडेंट की मौत और दो गंभीर रूप से घायल, आरोपी गिरफ्तार

School Shooting In Finland: फिनलैंड में आज सामने आए स्कूल शूटिंग के मामले में घायल हुए 3 बच्चों में से एक ने दम तोड़ दिया है।

नई दिल्लीApr 02, 2024 / 04:58 pm

Tanay Mishra

finland_school_shooting__1.jpg

फिनलैंड (Finland) में आज, मंगलवार, 2 अप्रैल को एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। फिनलैंड की राजधानी हेलसिंकी (Helsinki) के सबअर्ब वांटा (Vantaa) के एक स्कूल में आज गोलीबारी हो गई। जानकारी के अनुसार हेलसिंकी के सबअर्ब वांटा में वियरटोला स्कूल (Viertola School) में 12 साल के एक स्टूडेंट ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया और 3 स्टूडेंट्स को घायल कर दिया। तीनों की उम्र 12-13 साल ही हैं। अब इस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है।


एक बच्चे की हुई मौत

फिनलैंड में हेलसिंकी के सबअर्ब वांटा में वियरटोला स्कूल में आज हुई गोलीबारी में घायल हुए तीन बच्चों में से एक की अस्पताल में मौत हो गई है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी।

दो बच्चे गंभीर रूप से घायल

इस घटना में घायल हुए अन्य दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

पुलिस इस घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंच गई। कुछ ही देर में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 12 साल के इस आरोपी की पहचान पुलिस ने उजागर नहीं की है। आरोपी भी वियरटोला स्कूल का ही स्टूडेंट है, जहाँ पहली से नौंवीं क्लास के करीब 800 स्टूडेंट्स पढ़ते हैं और करीब 90 लोगों का स्टाफ है।

Home / world / Europe News / Finland School Shooting: एक स्टूडेंट की मौत और दो गंभीर रूप से घायल, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो