scriptअमेरिका में 12 दिन से लापता भारतीय छात्र, अब परिजनों को मिली धमकी- ‘1 लाख रुपए दो, वरना किडनी निकाल लेंगे’ | Hyderabad student kidnapped in America, ransom demanded for 1200 | Patrika News
अमरीका

अमेरिका में 12 दिन से लापता भारतीय छात्र, अब परिजनों को मिली धमकी- ‘1 लाख रुपए दो, वरना किडनी निकाल लेंगे’

अमेरिका (America) में हैदराबाद का एक छात्र लापता हो गया है अब उसके किडनैप किए जाने की रिपोर्ट सामने आई है। किडनैपर्स ने छात्र के परिजनों से 1200 डॉलर यानी करीब एक लाख रुपए की डिमांड की है।

नई दिल्लीMar 20, 2024 / 04:59 pm

Jyoti Sharma

Hyderabad student Abdul Mohammad, kidnapped in America

Hyderabad student Abdul Mohammad, kidnapped in America

अमेरिका में रह रहे भारत के हैदराबाद का रहने वाला एक छात्र लापता (Indian Student Kidnapped in USA) हो गया है लेकिन अब छात्र के परिवार को फिरौती के फोन आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लापता छात्र का नाम अब्दुल मोहम्मद है। 25 साल के अब्दुल अमेरिका के क्लीवलैंड यूनिवर्सिटी में आईटी में मास्टर्स कर रहा है। उसने 7 मार्च से अपने परिवार से संपर्क बंद कर दिया है। ऐसे में अमेरिका में रह रहे रिश्तेदारों ने क्लीवलैंड पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद अब्दुल मोहम्मद का एक लुकआउट नोटिस जारी किया गया लेकिन छात्र का परिवार तब सकते में आ गया जब उन्हें अब्दुल्ल के किडनैप होने का पता चला।

12 सौ डॉलर की मांगी फिरौती

दरअसल हैदराबाद (Hyderabad) में रह रहे अब्दुल के पिता सलीम ने बताया है कि उन्हें अमेरिका से एक व्यक्ति का फोन आया और कहा गया कि उनके बेटे को ड्रग्स तस्करी वाले गिरोह ने किडनैप कर लिया है साथ ही उन्हें अल्टीमेटम भी दिया है कि या तो वो उन्हें 12 सौ डॉलर यानी करीब 1 लाख रुपए (99810.54 रुपए) दे दें नहीं तो वो उनके बेटे की किडनी निकाल लेंगे।

भारतीय दूतावास से परिवार ने मांगी सहायता

सलीम ने पुलिस को बताया कि फोन करने वाले शख्स ने उन्हें ऐसा कोई सबूत नहीं दिया जिससे पता चले कि उनका बेटे उन अपहरणकर्ताओं के पास है। सलीम ने उन्हें ये बताने की कोशिश की वो वही करेंगे जो उन्होंने कहा कि कॉल करने वाले शख्स से बात करने से पहले उन्होंने किसी के रोने की आवाज भी सुनी थी लेकिन उन्हें ये यकीन नहीं हो रहा है कि वो उनका बेटा है। अब अब्दुल के पिता ने सहायता के लिए शिकागो में भारतीय दूतावास का दरवाजा खटखटाया है।

Home / world / America / अमेरिका में 12 दिन से लापता भारतीय छात्र, अब परिजनों को मिली धमकी- ‘1 लाख रुपए दो, वरना किडनी निकाल लेंगे’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो