scriptभारतीय महिला और 5 साल की बेटी की रोड एक्सीडेंट में हुई अमेरिका में मौत, पति और बेटे की बची जान | Andhra Pradesh woman and her daughter died in USA road accident | Patrika News
अमरीका

भारतीय महिला और 5 साल की बेटी की रोड एक्सीडेंट में हुई अमेरिका में मौत, पति और बेटे की बची जान

Road Accident In USA: अमेरिका में कुछ दिन पहले ही एक रोड एक्सीडेंट हुआ है। एक भारतीय महिला और उसकी बेटी ने इस एक्सीडेंट में अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीApr 03, 2024 / 03:23 pm

Tanay Mishra

damaged_car.jpg

Indian woman and daughter died in USA road accident

दुनियाभर में रोड एक्सीडेंट्स के मामले आए दिन ही सामने आते रहते हैं। कई लोगों की हर साल रोड एक्सीडेंट्स की वजह से मौत हो जाती है और कई लोग इस वजह से घायल भी हो जाते हैं। दुनियाभर के लिए रोड सेफ्टी एक अहम मुद्दा है पर इसमें चूक की वजह से एक्सीडेंट हो जाते हैं। ऐसा ही एक हादसा कुछ दिन पहले अमेरिका (United States Of America) में घटित हुआ। अमेरिका में ओरेगॉन (Oregon) राज्य के पोर्टलैंड (Portland) शहर में शनिवार को यह एक्सीडेंट हुआ। एक कार की दूसरी कार से टकराने की वजह से यह एक्सीडेंट हुआ।


भारतीय महिला और 5 साल की बेटी की हुई मौत

पोर्टलैंड में हुए इस रोड एक्सीडेंट में एक भारतीय महिला और उसकी 5 साल की बेटी की मौत हो गई। हनिका (Hanika) नाम की बच्ची की इस रोड एक्सीडेंट के बाद मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गीतांजलि (Geetanjali) नाम की महिला, जो हनिका की माँ थी, इस एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गई। गीतांजलि की एयरलिफ्ट करके अस्पताल ले जाया गया, पर उसे बचाया नहीं जा सका और मंगलवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई। गीतांजलि आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के कोनाकांची (Konakanchi) से थी।

पति और बेटे की बची जान

कार में गीतांजलि का पति नरेश (Naresh) और बेटा ब्रामन (Braman) भी थे। इस एक्सीडेंट में दोनों घायल हो गए और दोनों को अस्पताल ले जाया गया। हालांकि दोनों अब खतरे से बाहर हैं। गीतांजलि और नरेश दोनों ही करीब 10 साल से अमेरिका में थे और पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स थे।

जन्मदिन बदला मातम में

गीतांजलि और नरेश अपने बच्चों के साथ गीतांजलि का जन्मदिन मनाने मंदिर जा रहे थे। पर रास्ते में ही उनका एक्सीडेंट हो गया और जन्मदिन मातम में बदल गया।

किस वजह से हुआ एक्सीडेंट?

एक्सीडेंट के समय गीतांजलि कार चला रही थी। गलती से उसने स्टॉप सिग्नल पर कार नहीं रोकी। इससे दूसरी तरफ से आ रही कार से उसकी टक्कर हो गई।

गीतांजलि और हनिका के पार्थिव शरीरों को लाया जाएगा कोनाकांची

गीतांजलि और हनिका के पार्थिव शरीर को कोनाकांची लाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। गीतांजलि के परिवार वाले इसकी कोशिश कर रहे हैं। नरेश का दोस्त श्रीनिवास (Srinivas) भी गोफंडमी (Gofundme) कैम्पेन के ज़रिए गीतांजलि और हनिका के पार्थिव शरीरों को कोनाकांची भेजने में मदद कर रहा है।

यह भी पढ़ें

तालिबान को आतंकियों की लिस्ट से हटाने की तैयारी में रूस






Home / world / America / भारतीय महिला और 5 साल की बेटी की रोड एक्सीडेंट में हुई अमेरिका में मौत, पति और बेटे की बची जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो