scriptDigvijay Singh – राजगढ़ के कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की बड़ी घोषणा, एक्स पर ट्वीट कर बताया- नहीं लड़ूंगा चुनाव | Digvijay Singh Tweet Rajgarh lok sabha election 2024 | Patrika News
भोपाल

Digvijay Singh – राजगढ़ के कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की बड़ी घोषणा, एक्स पर ट्वीट कर बताया- नहीं लड़ूंगा चुनाव

Digvijay Singh Tweet – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य के दिग्गज कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह Digvijay Singh राजगढ़ सीट से लोकसभा के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। राजगढ़ Rajgarh उनका गढ़ माना जाता है।

भोपालMay 05, 2024 / 06:41 pm

deepak deewan

digvijays
Digvijay Singh Tweet – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य के दिग्गज कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह Digvijay Singh राजगढ़ सीट से लोकसभा के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। राजगढ़ Rajgarh उनका गढ़ माना जाता है। वे यहां से पहले भी दो बार सांसद रह चुके हैं। 77 साल की उम्र में चुनावी मैदान में उतरे दिग्विजय सिंह की प्रतिष्ठा इस बार दांव पर लगी है। बीजेपी के प्रत्याशी सांसद रोडमल नागर से उनका तगड़ा मुकाबला है। ऐेसे में दिग्विजय सिंह इमोशनल कार्ड भी खेल रहे हैं।
दिग्विजय सिंह ने रविवार को अपने एक्स X हेंडल पर एक भावुक पोस्ट की। एक्स पर किए इस ट्वीट में ​दिग्विजय सिंह Digvijay Singh Tweet ने बड़ी घोषणा की। उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वे अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। ट्वीट में दिग्विजयसिंह Digvijay Singh Tweet ने इसे अपना आखिरी चुनाव बताया। उन्होंने इस संबंध में अपने फेसबुक एकाउंट पर भी पोस्ट की।
यह भी पढ़ें— Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों के लिए आई अच्छी खबर, सीएम मोहन यादव ने किया बड़ा ऐलान

राजगढ़ लोकसभा सीट पर कांग्रेस के दिग्विजयसिंह और बीजेपी के रोडमल नागर के बीच रोचक मुकाबला है। ऐसे में दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर भावुक अपील कर वोटर्स और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लुभाने की कोेशिश की।
दिग्विजय सिंह ने फेसबुक और एक्स पर पोस्ट में लिखा कि पिताजी के देहांत के बाद राघौगढ़ के बुजुर्ग नगर सेठ कस्तूरचंद कठारी ने मुझे एक अहम सीख दी। उन्होंने मुझसे कहा “राजा साहब, आप भाग्यशाली हैं कि आपको न खाने की कमी है, न गहनों की, न घर की। इसलिए आप बस नाम कमाओ।’
दिग्विजय ने आगे लिखा कि मैंने अपने 50 साल के राजनीतिक जीवन में बस यही करने की कोशिश की। उसमें मैं कितना सफल हुआ इसका आकलन आप लोग ही कर सकते हैं। यह मेरे जीवन का आखिरी चुनाव है। आप ही यह तय करेंगे कि मैं इसमें कितना सफल हुआ।

Hindi News/ Bhopal / Digvijay Singh – राजगढ़ के कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की बड़ी घोषणा, एक्स पर ट्वीट कर बताया- नहीं लड़ूंगा चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो