scriptप्ले ग्रुप की छात्रा के साथ रेप की कोशिश, स्कूल प्रबंधन बोला- नहीं है मेल स्टाफ | doctor not hospitilize rape attempted girl in night | Patrika News
ग्वालियर

प्ले ग्रुप की छात्रा के साथ रेप की कोशिश, स्कूल प्रबंधन बोला- नहीं है मेल स्टाफ

हरिशंकरपुरम स्थित रामश्री किड्स स्कूल में प्ले ग्रुप में पढऩे वाली तीन साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया।

ग्वालियरAug 25, 2016 / 10:43 am

Gaurav Sen

rape attempt

rape attempt

ग्वालियर। हरिशंकरपुरम स्थित रामश्री किड्स स्कूल में प्ले ग्रुप में पढऩे वाली तीन साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया।

छात्रा ने घर पहुंचकर अभिभावकों को स्कूल में होने वाली घटना से अवगत कराया। परिजन, बच्ची को लेकर महिला चिकित्सक के पास पहुंचे, जहां डॉक्टर ने घटना होने की पुष्टि की। मामला पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा। हालांकि स्कूल स्टाफ मामले से अनभिज्ञ होने की बात कह रहा है।

प्लेग्रुप में पढऩे वाली तीन वर्षीय छात्रा बस से स्कूल आती जाती है। घर पहुंचकर छात्रा ने मां को बॉडी के नाजुक अंग में दर्द होने की बात बताई। छात्रा के परिजन ने स्कूल की प्राचार्य अश्विनी तांवकर को फोन पर सूचना दी। इसके बाद वे महिला चिकित्सक को दिखाया। महिला चिकित्सक ने मामले को गंभीर बताते हुए पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर सप्रा से परिजन का संपर्क कराया।

इसके बाद फोन पर पुलिस अधीक्षक को सूचना दी गई। पुलिस अधीक्षक ने स्वयं को भोपाल होने की बात कहते हुए एएसपी क्राइम से संपर्क करने की बात कही। इसके बाद परिजन रामश्री किड्स स्कूल पहुंचे और वहां धरने पर बैठ गए। परिजन व पेरेंट्स एसोसिएशन के धरने पर बैठने के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

सीसीटीवी भी देखो साहब
पीडि़त परिजन का कहना है कि छात्रा घटना होने की बात कह रही है। स्कूल के सीसीटीवी रिकॉडिंग देखी जाए। फिर कही बाद में स्कूल स्टाफ सीसीटीवी फुटेज डिलिट न कर दे। पत्रिका टीम के मौके पर पहुंचते समय स्कूल का स्टाफ सीसीटीवी रिकॉडिंग देखने में व्यस्त नजर आया। 

फीमेल है स्टाफ
स्कूल के संचालक विजय गुप्ता का कहना है कि स्कूल में यह घटना नहीं हुई। स्कूल परिसर के बाहर हो सकती है। क्योंकि स्कूल में सीसीटीवी लगे है। कोई भी पुरुष स्टाफ नहीं है। स्कूल में फीमेल स्टाफ को रखा गया है। वहीं स्कूल की प्राचार्य तांवकर का कहना है कि छात्रा के साथ यदि हरकत हुई हो तो दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा। उनका कहना है कि मैं सीनियर स्कूल में थी। मेरी अनुपस्थिति में इंदु पाटनकर मैडम स्कूल संभालती हैं।
 
अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही कुछ स्पष्ट कह सकेंगे।
संजीव नयन शर्मा, थाना प्रभारी 

Hindi News/ Gwalior / प्ले ग्रुप की छात्रा के साथ रेप की कोशिश, स्कूल प्रबंधन बोला- नहीं है मेल स्टाफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो