scriptसावधान इंडिया का कलाकार देने जा रहा था 43 लाख की डिलेवरी, पुलिस ने दबोचा | new currency of 43 lakh recovered in hoshangabad | Patrika News

सावधान इंडिया का कलाकार देने जा रहा था 43 लाख की डिलेवरी, पुलिस ने दबोचा

locationहोशंगाबादPublished: Dec 08, 2016 06:57:00 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

क्राइम पेट्रोल सहित कई अन्य सीरियल में भी काम कर चुका है आरोपी, पुलिस भोपाल तिराहे पर चैकिंग कर रही रही थी इसी दौरान एक इनोवा कार की तलाशी के दौरान सीट के नीचे नकदी रखी मिली।

police

police


होशंगाबाद।
कोतवाली पुलिस ने टीवी इंडस्ट्री के कलाकार इटारसी निवासी राहुल चेलानी को 43 लाख रुपए के नए नोटों के साथ दबोच लिया। पुलिस ने राहुल से 43 लाख रुपए के नोट बरामद किए है। बताया जा रहा है कि युवक शहर के एक कपड़ा व्यापारी को नकदी की डिलेवरी करने जा रहा था, इसी दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पुलिस ने बताया कि शहर में गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे वाहन चेकिंग के दौरान राहुल की कार से नकदी पकड़ी गई। पुलिस भोपाल तिराहे पर चैकिंग कर रही रही थी इसी दौरान एक इनोवा कार की तलाशी के दौरान सीट के नीचे नकदी रखी मिली।




नकदी में 500 और 2000 हजार रुपए के नए नोट मिले। कार में टीवी कलाकार राहुल चेलानी और कपिल चेलानी व वाहन चालक बृजेश चौरे बैठे थे। जब पुलिस ने कार रोकी तो चैकिंग के दौरान कुछ देर तक ड्राइवर और उसमें बैठे युवक से बातचीत करते रहे और कार के नीचे नहीं उतरे। बाद में सख्ती पर तीन कार से बाहर निकले।

note

कार से नकदी मिलते ही कोतवाली पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। कार में इंटीकरप्सन सोसाइटी के अध्यक्ष की नेम प्लेट भी लगी हुई है। युवक ने पुलिस पूछताछ में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है।

इससे पहले होशंगाबाद के इटारसी में ही 20 लाख रुपए की ब्लैक मनी पकड़ी गई थी। बिहार से इटारसी आए एक युवक को पुलिस ने 20 लाख 78 हजार रुपए के साथ पकड़ा था। युवक से बरामद किए गए नोट बंद हो चुके 1-1 हजार रुपए के नोट थे। बिहार प्रदेश के पटना जिले के अंतर्गत मोर गांव के थाना मूढ़ा निवासी आलोक कुमार सिंह स्टेशन से उतरकर वह आईसीआईसीआई बैंक के पास पहुंचा था इसी दौरान पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया। युवक के बैग की जांच की तो उसमें बंद हो चुके 1-1 हजार के नोट के 20 लाख 78 हजार रुपए निकले। पुलिस ने यह राशि बरामद कर ली। 

MUST SEE: नोटबंदी के बाद पहली बार मिलेगी सैलरी, यह है नए नियम

पकड़ा गया युवक चैन्नई में किसी निजी कंपनी में नौकरी करता है और आरोपी का भाई इटारसी की आईसीआईसीआई बैंक में कमोडिटी मैनेजर है। आरोपी युवक अपने भाई के पास यह नोट लेकर आया था। युवक के पास दो बैग थे। एक बैग में उसके कपड़े थे जबकि दूसरा कपड़े का बैग था। इस बैग में ही नोटो की गड्डियां रखी हुई थी। बैग से 1-1 हजार रुपए की 21 गड्डी निकली थी। 



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो