scriptराहुल गांधी ने ‘सत्यमेव जयते’ Tweet से Modi पर किया हमला | Rahul Gandhi attacks on PM Modi for Satyamev Jayate tweet | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी ने ‘सत्यमेव जयते’ Tweet से Modi पर किया हमला

राहुल ने Tweet कर लिखा कि सत्यमेव जयते, मोदीजी, रोहित वेमुला की मां के इन शब्दों को सुनिए

Feb 28, 2016 / 09:47 am

Rakesh Mishra

rahul gandhi

rahul gandhi

नई दिल्ली। लोकसभा में स्मृति ईरानी के भाषण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट सत्यमेव जयते को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने निशाना साधा है। राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि सत्यमेव जयते, मोदीजी, रोहित वेमुला की मां के इन शब्दों को सुनिए। मानव संसाधन विकास मंत्री के जेएनयू विवाद और रोहित वेमुला मुद्दे पर बुधवार को भाषण के तुरंत बाद प्रधानमंत्री ने यह संक्षिप्त ट्वीट किया था। उधर, रोहित की मां राधिका ने ईरानी पर पलटवार करते हुए कहा कि मेरा बेटा प्रताडऩा से मर गया। सरकार न्याय देने के लिए और कितनी बलि लेगी।





लालू ने भी स्मृति पर साधा निशाना
उधर, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है। लालू यादव ने कहा कि स्मृति ईरानी एचआरडी मंत्री के तौर पर अपनी नाकामयाबी छिपाने की कोशिश कर रही हैं। पूरे देश ने देखा था कि हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की खुदकुशी के बाद डॉक्टर मौके पर मौजूद थे। गौरतलब है कि लोकसभा में विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए स्मृति ने कहा था कि रोहित की मौत के बाद डॉक्टरों और पुलिस को भी उसके शव के नजदीक नहीं आने दिया गया था।

कांग्रेसी नेता ने दिया राहत भरा बयान
विपक्ष के निशाने पर चल रहीं केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी के एक कांग्रेसी नेता का बयान राहत भरा रहा। कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णन ने कहा है कि अगर बीजेपी स्मृति ईरानी को उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करती है तो इसका उसे जबरदस्त फायदा मिलेगा। प्रमोद कृष्णन ने स्मृति ईरानी को बीजेपी में पीएम नरेंद्र मोदी के बाद दूसरा सबसे लोकप्रिय नेता भी बताया।

Home / Political / राहुल गांधी ने ‘सत्यमेव जयते’ Tweet से Modi पर किया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो