scriptराजस्थान में चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता पर केस दर्ज, मचा हड़कंप | Another case registered against Congress leader Amin Pathan before elections in Rajasthan | Patrika News
कोटा

राजस्थान में चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता पर केस दर्ज, मचा हड़कंप

परिवाद में बताया कि कांग्रेस नेता ने वन विभाग की ओर से बनाई गई सुरक्षा दीवार को नष्ट कर दिया तथा उसके पत्थर चोरी कर लिए। इतना ही नहीं उस जगह पर अवैध फार्म हाउस का निर्माण कर लिया है। ऐसे में माना जा रहा है ​कि कांग्रेस नेता की एक बार फिर मुश्किलें बढ़ सकती है।

कोटाApr 18, 2024 / 09:48 am

Anil Prajapat

कोटा। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता अमीन पठान की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस नेता अमीन पठान के खिलाफ अब वन भूमि पर सुरक्षा दीवार को नष्ट व पत्थर चोरी करने तथा अतिक्रमण करने पर अनन्तपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
कार्यालय उप वन संरक्षक कोटा की ओर से पुलिस अधीक्षक को एक परिवाद दिया गया था। इसमें बताया था कि वनखण्ड लखावा के अधीन कर्णेश्वर मन्दिर के समीप वन भूमि पर अमीन पठान निवासी अन्नतपुरा ने वन विभाग की ओर से बनाई गई सुरक्षा दीवार को नष्ट कर दिया तथा उसके पत्थर चोरी कर लिए। उस जगह पर अवैध फार्म हाउस का निर्माण कर लिया है। सरकारी सम्पत्ति को नष्ट कर चोरी करने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाए।
यह भी पढ़ें

पहले चरण में भाजपा-कांग्रेस के 24 केंद्रीय स्टार प्रचारक रहे प्रचार से दूर, ये स्थानीय नेता अपनी ही सीट पर फंसे

इसी फार्म हाउस में लोगों को बनाया था बंधक

यह वही फार्म हाउस है, जिसमें एक परिवार के सदस्यों को बंधक बनाने व धमकाने के मामले में अमीन पठान, उसकी पत्नी रजिया पठान व भांजे कालू पठान के खिलाफ पूर्व में मामला दर्ज हो चुका है। पठान पर इससे पहले भी वन कर्मियों को धमकाने व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज हो चुका है। इस मामले में वह हाईकोर्ट से जमानत मंजूर होने के बाद जेल से बाहर है।

Home / Kota / राजस्थान में चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता पर केस दर्ज, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो