scriptगुजराती मार्केट में फिर चोरी, दुकानें बंद कर थाने पहुंचे व्यापारी  | Burhanpur: theft in gujrati market | Patrika News
बुरहानपुर

गुजराती मार्केट में फिर चोरी, दुकानें बंद कर थाने पहुंचे व्यापारी 

लगातार दूसरे दिन भी वारदात होने पर व्यापारी नाराज हो गए। अपनी दुकानें बंद कर कोतवाली थाने पहुंचकर विरोध किया।

बुरहानपुरSep 30, 2015 / 04:43 pm

आभा सेन

patrika

patrika

बुरहानपुर। गुजराती मार्केट में बदमाशों ने फिर मोबाइल चोरी की दुकान में घुसने का प्रयास किया। लगातार दूसरे दिन भी वारदात होने पर व्यापारी नाराज हो गए। अपनी दुकानें बंद कर कोतवाली थाने पहुंचकर विरोध किया। जहां पुलिस ने कहा कि एक अरोपी पकड़ लिया गया है। इस बात पर सभी शांत हुए।

न्यू साईनाथ मोबाइल दुकान पर बदमाशों ने चोरी की वारदात को फिर अंजाम देने का प्रयास किया। बुधवार सुबह 7 बजे दुकन में जहां गड्ढा किया गया था।जहां सुरेश गगनानी ने प्लायवूडलगाकर इसे बंद किया था। इसी को वापस तोड़ दिया गया। हालांकि सामान चोरी नहीं गया।लेकिन लगातार दूसरे यह वारदात होने पर गुजराती मार्केट के व्यापारियों में खासा आक्रोश दिखा।
 
लामबंद हुए और बंद कर दी दुकानें

11 बजे जब चोरी की वारदात के बारे में पता चला तो सभी व्यापारी लामबंद हो गए।देखते ही देखते सभी शटर गिराकर दुकानें बंद कर दी। 12 बजे सभी कोतवाली थाने पहुंचे।जहां भारी विरोध जताया।यहां कोतवाली टीआईहनुमंतसिंह राजपुत ने समझाया कि दो आरोपियों में एक पकड़ा गया है।दूसरे की तलाश की जा रही है।व्यापारियों ने इस बात पर शांत हुए।

शराबी करते हैं गंदगी, होती है चोरियां

व्यापारी संघ के मनोज अगनानी ने कहा कि बाजार में शराब दुकान होने से यहां रात होने के बाद शराबी भारी गंदगी करते हैं।कईजगह शराबी दुकान के सामने उल्टी कर जाते हैं। सूनसान क्षेत्र होने से दुकानों में चोरी की वारदात होती है।इसलिए केवल गुजराती मार्केट में दो जवानों की गश्त बढ़ाई जाए। ताकि चोरी की वारदात को रोका जा सके।टीआईने उसी समय दीवान को बुलाकर दो जवानों की गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए।

इनका कहना है 

चोरी के आरोपी को पकड़ लिया गया। एक आरोपी को और पकड़ा जाएगा। 
– हनुमंतसिंह राजपूत टीआई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो