scriptसिद्धू बोले- रात में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो रिकॉर्डिंग करूंगा, सुबह ऑफिस में मिलूंगा | navjot singh sidhu says continue shooting with the kapil sharma show | Patrika News
71 Years 71 Stories

सिद्धू बोले- रात में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो रिकॉर्डिंग करूंगा, सुबह ऑफिस में मिलूंगा

पंजाब सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने स्पष्ट किया कि वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को जारी रखेंगे और इस शो से मेरा काम प्रभावित नहीं होगा। उन्होंने कहा कि मैं जी जान से काम करूंगा।

Mar 17, 2017 / 04:47 pm

Kamlesh Sharma

navjot singh sidhu

navjot singh sidhu

पंजाब सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने स्पष्ट किया कि वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को जारी रखेंगे और इस शो से मेरा काम प्रभावित नहीं होगा। उन्होंने कहा कि मैं जी जान से काम करूंगा। रात में शो रिकॉर्डिंग करूगा और सुबह ऑफिस में मिलूंगा। 
सिद्धू ने साथ ही कहा कि वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे। सिद्धू के ने कहा कि राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ. इस शो के लिए वह रात में शूटिंग करते हैं. वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और सुबह चंडीगढ़ लौट आएंगे।
सिद्धू ने जब बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा था, तब ऐसी अटकलें थीं कि उन्हें कांग्रेस की सरकार बनने पर बड़ा ओहदा मिल सकता है। राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी जरूर, लेकिन सिद्धू को ‘म्यूजियम’ मंत्रालय से संतोष करना पड़ा। 
पंजाब के डिप्टी सीएम का ओहदा ना मिलने की टीस शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सिद्धू के चेहरे पर भी दिखी, हालांकि सिद्धू अपनी नाराजगी की खबरों को खारिज करते हैं। 

Home / 71 Years 71 Stories / सिद्धू बोले- रात में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो रिकॉर्डिंग करूंगा, सुबह ऑफिस में मिलूंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो