scriptमोदी मैजिक ने चमका दी इनकी किस्मत | Modi magic brightens his fortunes | Patrika News
अगार मालवा

मोदी मैजिक ने चमका दी इनकी किस्मत

लोकसभा चुनाव में मोदी मैजिक चला तो राजगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत से जीते गए। देवास-शाजापुर संसदीय क्षेत्र से पहली बार चुनाव लड़े महेंद्रसिंह सोलंकी ने भी रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल की।

अगार मालवाMay 25, 2019 / 12:29 am

Ashish Sikarwar

udaipur

video: उदयपुर के इस हाई-वे से गुजरों से रखना विशेष ध्यान….टोल चुकाकर भी हर मोड़ पर मिल रही है मुसीबत

सुसनेर. लोकसभा चुनाव में मोदी मैजिक चला तो राजगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत से जीते गए। देवास-शाजापुर संसदीय क्षेत्र से पहली बार चुनाव लड़े महेंद्रसिंह सोलंकी ने भी रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल की। हालांकि इन दोनों सीटों पर परिदृश्य भी पूरे देश जैसा ही रहा। यहां भी मोदी के नाम पर वोट पडे। जनता ने सिर्फ इस भरोसे पर वोट दिया कि उसे देश में मजबूत इरादों वाला नेतृत्व चाहिए। जनता ने वोटों से भाजपा की झोली भर दी और जिले के दोनों ही भाजपा प्रत्याशी विजयी हो गए।
आगर जिले में शामिल सुसनेर और आगर विधानसभा के लोगों को दोनों सांसदों से काफी उम्मीदें हैं। खासकर के विकास के वे मुद्दे जो पांच वर्ष पहले थे और आज भी हैं। इनको पूरा करने के वादे तो बहुत हुएं लेकिन अमल नही हुआ। आगर जिले में वर्षों से चली आ रही उज्जैन-रामगजमंडी रेल लाइन व इंदौर-कोटा राजमार्ग को उज्जैन से झालावाड़ तक फोरलेन बनाने की मांग पर खरा उतरना दोनों के लिए चुनौती है। जनता का फैसला आने के बाद अब इनकी बारी है कि वे भी जनता की उम्मीदों पर खरा उतरें।
रेल आएगी तो बढ़ेंगे रोजगार
उज्जैन-रामगजमंडी रेल लाइन पुन: शुरू होती है तो न सिर्फ आगर जिले को रेल की सौगात मिलेगी, बल्की लाइन शुरू होने से उद्योग भी संचालित होंगे। इससे जिले को औद्योगिक क्षेत्र में भी पहचान मिल सकेगी व जिले के हजारों बेरोजगारो को रोजगार भी मिल सकेगा।
फोरलेन बना तो कम होंगे हादसे
सांसद के प्रयासों से यदि इंदौर-कोटा राजमार्ग जो नेशनल हाईवे 552 जी (एलहाबाद-झालावाड़) घोषित हो चुका है को उज्जैन से झालावाड़ तक फोरलेन बनता है तो शहर से उज्जैन तक आने जाने में तो समय कम लगेगा ही साथ ही हादसे भी कम होंगे। फोरलेन बनने से सुसनेर विधानसभा क्षेत्र में भी रोजगार के अवसर मिल सकेंगे।
फ्रीगंज सहित अन्य हिस्सों की बिजली गुल रहेगी
शुजालपुर. बिजली कंपनी के मंडी सब स्टेशन से निकलने वाले 11 केवी फीडर पर रखरखाव कार्य होने से शनिवार सुबह तीन घंटे तक कुछ क्षेत्रों में बिजली गुल रहेगी। कंपनी के राजीव पटेल ने बताया सुबह 7 से 10 बजे तक तीन घंटे बस स्टैंड मंडी, संपूर्ण फ्रीगंज क्षेत्र, गायत्री मंदिर क्षेत्र, अयोध्या बस्ती, मोती मोहल्ला, कृष्णानगर व पंजाबी मोहल्ले में सप्लाई बंद रहेगी।

Home / Agar Malwa / मोदी मैजिक ने चमका दी इनकी किस्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो