script‘कितना ही बड़ा गठबंधन हो जाए, प्रधानमंत्री तो मोदी ही बनेंगे’ | shivraj singh big statement on loksabha election 2019 | Patrika News
अगार मालवा

‘कितना ही बड़ा गठबंधन हो जाए, प्रधानमंत्री तो मोदी ही बनेंगे’

‘कितना ही बड़ा गठबंधन हो जाए, प्रधानमंत्री तो मोदी ही बनेंगे’

अगार मालवाJan 16, 2019 / 02:19 pm

Faiz

loksabha election news 2019

‘कितना ही बड़ा गठबंधन हो जाए, प्रधानमंत्री तो मोदी ही बनेंगे’

आगर मालवाः मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को प्रदेश के आगर मालवा दौरे पर थे। यहां वो अपने कार्यक्रम में शामिल होने के समय से करीब 8 घंटे लेट कड़ाके की ठंड में रात करीब करीब दो बजे शहर पहुंचे। हालांकि, इतने लंबे इतेज़ार के बाद भी जिले की जनता ने शिवराज का जमकर स्वागत किया। जिले में पड़ रही कड़ाके की ठंडके बावजूद लोग शिवराज की बात सुनने के लिए डटे रहे। इस दौरान, विधायक शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी की जीत का बड़ा कारण बताया। इसपर जनता ने भी उनकी खूब वाह वाही की।

यूपी में विचारों का नहीं सवार्थ का गठबंधन हुआः शिवराज

रात करीब दो बजे शुरु किए अपने भाषण में शिवराज सिंह ने बताया कि, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कितना ही जोर लगा ले, जीत भाजपा की ही होगी। इसका कारण बताते हुए शिवराज ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भगवान का आशीर्वाद है। इसलिए उन्हें कोई सत्ता से नहीं हिला सकता। पीर्व सीएम ने उत्तर प्रदेश में हुए सपा-बसपा के गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि, यूपी में जो गठबंधन हुआ है वह विचारों का गठबंधन ना होते हुए स्वार्थों का गठबंधन है। चौहान ने कहा कि यूपी में भाजपा की ही सरकार बनेगी। विपक्ष चाहे जैसा गठबंधन कर ले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे।

राज्य सरकार पर किया हमला

आपको बता दें कि, पिछले दिनों शीत लहर से प्रभावित हुई फसलों के किसानों को हुए नुसकान का मुआयना करने पहुंचे शिवराज सिंह ने जिले के मोड़ी, सुसनेर और आगर में देर रात सभाएं कर जनसमुदाय को संबोधित किया। इस दौरान शिवराज ने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, ये सरकार अधूरी है, लगंड़ी है, जो बैसाखियों पर चल रही है। चौहान ने कहा कि, अगर हमारी मंशा लोभ से जुड़ी होती, तो हम भी अधूरी सरकार बना लेते। लेकिन हम खरीद-फरोख्त में भरोसा नहीं करते।

संबल योजना पर फिर गरजे शिवराज

मीडिया से बात करते हुए शिवराज ने बताया कि, कुछ दिनो पहले प्रदेश में चली शीत लहर से कई फसलें खराब हुई है, जिससे किसानो को भारी नुकसान भी हुआ है। लेकिन सरकार और अधिकारियों ने अब तक यहां किसी तरह का सर्वे नहीं कराया। इसलिए उन्होंने ये निर्णय लिया है कि, अब वो खुद इन प्रभावित इलाकों का मुआयना करके सरकार को रिपोर्ट सौपेंगे। साथ ही, प्रभावितों को जल्द से जल्द उचित मुआवजा प्रदान राने की मांग करेंगे। वहीं, मीडिया द्वारा संबल योजना से जुड़ा सवाल पूछने पर गर्म लेहजे में जवाब देते हुए कहा कि, “अगर प्रदेश सरकार द्वारा इस योजना को बंद ककिया गया, तो वो ऐसी लड़ाई लड़ेंगे कि सरकार चलाना बंद करवा देंगे।”

Home / Agar Malwa / ‘कितना ही बड़ा गठबंधन हो जाए, प्रधानमंत्री तो मोदी ही बनेंगे’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो