scriptSinful father ने 6 साल तक बेटी से किया रेप, Sexual हार्मोन्स बढ़ाने खिलाता था कैप्सूल, दरिंदगी की दंग करने वाली दास्तां | Sinful father raped daughter for 6 years feed capsules to increase sexual hormones | Patrika News
अगार मालवा

Sinful father ने 6 साल तक बेटी से किया रेप, Sexual हार्मोन्स बढ़ाने खिलाता था कैप्सूल, दरिंदगी की दंग करने वाली दास्तां

3 साल तक बेटी के साथ किया Oral Sex, बेटी ने हिडन कैमरे के जरिए पिता की काली करतूत का वीडियो बनाया,

अगार मालवाMay 12, 2024 / 04:59 pm

Shailendra Sharma

Sinful father raped daughter
आगर मालवा में पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने का ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक सगे पिता ने अपनी बेटी की जिंदगी नरक बना दी। वो बेटी के साथ बीते 6 साल से रेप कर रहा था। बेटी ने हिडन कैमरे के जरिए पापी पिता की गंदी हरकतें रिकॉर्ड कर ली और पिता से शिकायत की है। पिता के साथ बेटी के साथ दरिंदगी के इस पाप में पीड़िता के काका ने भी पिता का साथ दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को राउंड अप कर लिया है जबकि आरोपी काका अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। पीड़िता ने जो आपबीती बताई है उसे जानकर पुलिस भी दंग रह गई।

पापी पिता ने 3 साल तक बेटी से किया oral sex


पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि साल 2002 में पिता की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वो सभी दूसरे राज्य में चले गए थे । लेकिन साल 2018 में दादा जी को लकवा मार गया इसलिए वो पिता व परिवार के साथ वापस आगर मालवा आई। यहां रात में पिता के पास जाकर सो रही थी तभी पापी पिता ने पहली बार उसके साथ छेड़छाड़ की। ये सिलसिला कई साल तक चला और तीन सालों तक पापी पिता उसके साथ ओरल सेक्स (oral sex)करता रहा।
यह भी पढ़ें

MP Crime: तलाक के बाद बीवी का कत्ल, पति बोला- वो मेरी नहीं हुई तो किसी और की नहीं हो सकती..



2021 में किया रेप फिर करता रहा दरिंदगी


पीड़िता के मुताबिक साल 2021 में पहली बार पिता ने उसके साथ रेप किया और फिर जब भी मौका मिलता पिता उसके साथ दरिंदगी करता था। इतना ही नहीं सेक्सुअल हार्मोन्स (Sexual hormones) बढ़ाने के लिए दरिंदा पिता बेटी को रथी नाम के कैप्सूल भी खिलाता था। एक दिन जब उसने गूगल पर सर्च किया तो उसे पता चला की ये कैप्सूल सेक्सुअल हार्मोन्स बढ़ाने के हैं तो फिर उसने इन्हें खाने से मना कर दिया। साल 2022 में जब पीड़िता सेकेंड ईयर में आई तो एक दिन उसने पिता की दरिंदगी के बारे में अपनी सहेली को बताया जिसने परिवार के लोगों से बात करने के लिए कहा लेकिन परिवार के लोगों ने बेटी की बातों पर विश्वास नहीं किया।
यह भी पढ़ें

Rape Murder: रेप के बाद मार डाला, दो दिन से लापता युवती की ऐसी हालत में मिली लाश, हर कोई हैरान



हिडन कैमरे में कैद की पापी पिता की गंदी हरकतें

पिता की हैवानियत झेल रही बेटी ने एक दिन ऑनलाइन शॉपिंग एप से एक हिडन कैमरा खरीदा और फिर पिता की दरिंदगी को उस कैमरे में रिकॉर्ड करती रही। इसी बीच दरिंदा पिता बेटी को विदेश ले जाना चाहता था लेकिन पीड़िता बहाना बनाकर अपनी बहन के घर चली गई। आरोपी पिता ने वीजा कराकर टिकिट बुक कराकर पीड़िता को वापस आने के लिए तब कहीं पीड़िता के सब्र का बांध टूटा उसने पापी पिता से साफ कह दिया की अब वो अपनी बहन के घर ही रहेगी और अगर जबरदस्ती की तो वीडियो पुलिस को दिखाकर शिकायत कर देगी।
यह भी पढ़ें

पिता की मौत की खबर सुन बेटी ने दी जान, एक साथ उठीं दोनों की अर्थियां, रो पड़ा पूरा गांव



काका ने भी दिया पिता का साथ


पीड़िता ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि वो हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी लेकिन साल 2024 में आरोपी पिता फिर उसके पास आया और कहा कि गांव में ये खबर फैल गई है कि तुम किसी लड़के के साथ भाग गई हो. गांव में बदनामी हो रही है मेरे साथ घर चलो। इस पर पीड़िता उसके साथ आगर आ गई। लेकिन पिता का प्लान कुछ और ही था उसने खुद ही परिवारवालों से कहा कि बेटी बिगड़ गई है कई लड़कों से इसके संबंध हैं इसे सुधारना होगा। ऐसे में काका ने भी पिता का साथ दिया और दोनों ने तीन दिन तक बंधक बनाकर मारपीट की।
यह भी पढ़ें

GANG RAPE: दोस्त को पीटकर लड़की को जंगल में घसीटकर ले गए युवक, बारी-बारी से रेप कर बनाया वीडियो



इस तरह पुलिस तक पहुंची पीड़िता

पिता और काका दोनों मिलकर उस पर दबाव बना रहे थे कि वो वीडियो डिलीट कर दे और सहेली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराए। पीड़िता ने सहेली के खिलाफ शिकायत करने की बात कही और पुलिस थाने आई जहां पिता व काका के जुल्मों का काला चिट्ठा खोल दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को राउंड अप कर लिया है जबकि काका अभी फरार है जिसकी तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

killer lover : पहले शारीरिक संबंध बनाए फिर गला दबाकर मार डाला, 8 दिन बाद खुला राज


Hindi News/ Agar Malwa / Sinful father ने 6 साल तक बेटी से किया रेप, Sexual हार्मोन्स बढ़ाने खिलाता था कैप्सूल, दरिंदगी की दंग करने वाली दास्तां

ट्रेंडिंग वीडियो