scriptस्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया | Viral by making video of 15 year old boy doing unnatural act | Patrika News
अगार मालवा

स्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

शराब का लालच देकर नाबालिग को अपने साथ स्कूल में ले गए आरोपी…सरकारी स्कूल के किचन में रेप कर बनाया वीडियो….

अगार मालवाJul 06, 2023 / 08:44 pm

Shailendra Sharma

agar_malwa.jpg

आगर मालवा. मध्यप्रदेश के आगर मालवा में हैवानियत का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अप्राकृतिक कृत्य के शिकार हुए एक 15 साल के लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो में एक युवक लड़के के साथ ज्यादती करते दिख रहा है तो दूसरा उसका वीडियो बना रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जब पीड़ित लड़के के परिजन तक पहुंचा तो उसके साथ हुई ज्यादती का पता चला। जिसके बाद पीड़ित लड़का परिजन के साथ थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

सरकारी स्कूल में 15 साल के लड़के से अननेचुरल सेक्स
मामला आगर मालवा के नलखेड़ा पुलिस थाने के एक गांव का है जहां रहने वाले 15 साल के एक लड़के को उसके ही दो परिचित युवक शराब पिलाने का लालच देकर अपने साथ गांव के सरकारी स्कूल में ले गए। यहां दोनों आरोपियों ने मिलकर पहले तो लड़के को जमकर शराब पिलाई और फिर एक युवक ने शराब के नशे में धुत होकर उसके साथ अननेचुरल संबंध बनाए। लड़के ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकाया और इतना ही नहीं दूसरे युवक ने लड़के के साथ हो रही ज्यादती का वीडियो अपने मोबाइल में बनाया जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

 

यह भी पढ़ें

एक साथ उठी अर्थियां, डॉक्टर पति की मौत के 1 घंटे बाद पत्नी ने ब्रिज से कूदकर दी जान



वीडियो वायरल हुआ तो खुला राज
आरोपियों ने लड़के को धमकी दी थी कि अगर किसी को भी घटना के बारे में बताया तो जान से मार देंगे। लिहाजा डर के कारण लड़का चुप रहा। लेकिन बाद में उसके साथ हुई ज्यादती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ये वीडियो लड़के के परिजन तक पहुंचा तो परिजन ने लड़के के पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई जबरदस्ती के बारे में बताया। जिसके बाद परिजन उसे लेकर नलखेड़ा थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक का नाम हरिओम मालवीय है जिसने युवक के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया था।

Home / Agar Malwa / स्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो