scriptएक साथ उठी अर्थियां, डॉक्टर पति की मौत के 1 घंटे बाद पत्नी ने ब्रिज से कूदकर दी जान | Professor wife committed suicide one hour after doctor husband's death | Patrika News

एक साथ उठी अर्थियां, डॉक्टर पति की मौत के 1 घंटे बाद पत्नी ने ब्रिज से कूदकर दी जान

locationभोपालPublished: May 03, 2022 07:16:27 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

डॉक्टर पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई प्रोफेसर पत्नी..बोली-अब दुनिया में मेरा कोई नहीं और दे दी जान..

bhopal_husband_wife.jpg

भोपाल. भोपाल में एक हृदयविदारक मामला सामने आया है। यहां डॉक्टर पति की मौत के एक घंटे बाद ही प्रोफेसर पत्नी ने ब्रिज से कूदकर खुदकुशी कर ली। जिसके बाद मंगलवार को दोनों की अर्थियां एक साथ उठीं। दोनों की करीब चार पहले शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि पति की मौत के बाद प्रोफेसर पत्नी ने अस्पताल में डॉक्टर से कहा था कि अब अब उनके जीने का मतलब नहीं है। इस दुनिया में मेरा कोई नहीं रहा। भदभदा ब्रिज जा रहे हूं खुदकुशी करने और फिर वहां जाकर खुदकुशी कर ली।

 

ब्रेन हेमरेज से पति की हुई थी मौत
बताया जा रहा है कि चूना भट्टी इलाके में रहने वाले डॉक्टर पराग पाठक भाभा मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर थे। 28 अप्रैल की सुबह उनकी तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उनकी पत्नी प्रीति झारिया जो कि नरेला कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर थीं पति को लेकर अस्पताल पहुंची थीं। जहां पता चला कि पराग को ब्रेन हेमरेज हुआ है और उसकी हालत गंभीर है। दूसरे दिन अस्पताल में ऑपरेशन हुआ जिसके बाद पराग को वेंटिलेटर पर रखा गया था लेकिन इलाज के दौरान 2 मई की रात करीब 2 बजे उनकी मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

गर्लफ्रेंड को चीट कर दूसरी लड़की को बांधने वाला था मंगलसूत्र, हुआ कुछ ऐसा कि नहीं ला पाया बारात




पति की मौत की खबर सुन किया सुसाइड
डॉक्टरों ने 2 मई को रात करीब 2 बजे पत्नी प्रीति को पति पराग की मौत की सूचना दी। पति की मौत का प्रीति को गहरा सदमा लगा। उसने अपने भाइयों को पति की मौत की खबर दी और इसी बीच डॉक्टर से कहा कि अब उनके जीने का मतलब नहीं है। इस दुनिया में मेरा कोई नहीं रहा। भदभदा ब्रिज जा रहे हूं खुदकुशी करने। यह कहकर वह कार से भदभदा की ओर निकल गईं। जब प्रीति के भाई अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने उन्हें प्रीति के द्वार बताई गई बात बताई। दोनों भाई तुरंत भदभदा ब्रिज पहुंचे लेकिन तब तक प्रीति छलांग लगा चुकी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला। मंगलवार को दोनों पति-पत्नी की अर्थियां एक साथ उठीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो